लाइव टीवी

Tej Pratap Yadav : तेज प्रताप बोले-जान से मारने की मिली धमकी, सरकार दे Y श्रेणी की सुरक्षा

Updated Feb 15, 2022 | 06:51 IST

Tej Pratap Yadav : बताया जाता है कि रविवार शाम लोगों का एक समूह पटना स्थित तेजप्रताप के आवास पर जबरन दाखिल हुआ और युवा आरजेडी के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज पर कथित रूप से हमला किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
तेजप्रताप को चाहिए Y श्रेणी की सुरक्षा, डीजीपी को लिखा पत्र।

पटना : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे ने सरकार से अपने लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की मांग की है। रविवार को तेज प्रताप के आवास पर कथित रूप से कुछ लोगों ने हंगामा किया जिसके बाद उन्होंने अपने लिए सुरक्षा दिए जाने की मांग की है। अपनी इस सुरक्षा के लिए तेजप्रताप ने राज्य के डीजीपी को पत्र लिखा है। अपने पत्र में राजद नेता ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। 

तेज प्रताप ने राज्य के डीजीपी को लिखा पत्र
तेजप्रताप ने अपने पत्र में लिखा है, 'वर्तमान में मैं 2 एम, स्ट्रैंड रोड, पटना में निवासित हूं। पूर्व में मैं बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री के पद पर भी रह चुका हूं। प्रतिदिन मुझसे हजारों लोग मिलने के लिए आते हैं एवं समय-समय पर मुझे राज्य के नक्सली क्षेत्रों सहति अन्य क्षेत्रों में जनता की समस्या के संबंध में जाना रहता है। विगत दिनों मेरे आवास पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हंगामा किया गया था एवं जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। अत: सुरक्षा की दृष्टिकोण से मुझे वाई श्रेणी सुरक्षा प्रदान करने हेतु आदेश देना चाहेंगे।'

Y श्रेणी में 11 सुरक्षाकर्मी मिलते हैं
बताया जाता है कि रविवार शाम लोगों का एक समूह पटना स्थित तेजप्रताप के आवास पर जबरन दाखिल हुआ और युवा आरजेडी के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज पर कथित रूप से हमला किया। लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। बता दें कि वाई श्रेणी की सुरक्षा में कुल 11 सुरक्षाकर्मी शामिल होते हैं जिसमें दो पीएसओ (निजी सुरक्षागार्ड) भी होते हैं। इस श्रेणी में कोई कमांडो नहीं तैनात होता है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।