लाइव टीवी

Bihar Minister:बिहार में नीतीश कुमार के मंत्री मदन सहनी बोले चपरासी तक नहीं सुनता, करी इस्तीफे की पेशकश

Updated Jul 01, 2021 | 20:42 IST

Bihar Minister Madan Sahni Resigns: बिहार की नीतीश कुमार सरकार को बड़ा झटका लगा है, बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने इस्तीफे की घोषणा कर दी है। 

Loading ...
नीतीश सरकार में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है
मुख्य बातें
  • मदन सहनी ने कहा, 'मैं नौकरशाही के विरोध में इस्तीफा दे रहा हूं'
  • सहनी ने ट्रांसफर पोस्टिंग में अनदेखी का आरोप लगाया है
  • उनका कहना है कि अफसर निरंकुश हो गए हैं केवल मंत्री ही नहीं, वो किसी जनप्रतिनिधि की बात नहीं सुनते

नई दिल्ली: बिहार की नीतीश सरकार से बड़ी खबर सामने आई है नीतीश सरकार में समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी (Madan Sahni) ने अपने पद से इस्तीफा की घोषणा की है। बताया जा रहा है कि मदन सहनी राज्य की नौकरशाही से नाराज हैं और अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग से आहत भी इसी के चलते उन्होंने ये फैसला लिया है।

मीडिया सूत्रों के मुताबिक मदन सहनी ने कहा, 'मैं नौकरशाही के विरोध में इस्तीफा दे रहा हूं,मैं अच्छी गाड़ी और अच्छा घर लेकर क्या करूंगा अगर मैं लोगों की सेवा ही नहीं कर सकता, अगर अधिकारी मेरी बात नहीं सुनते तो लोगों की सेवा कैसे हो पाएगी? अगर उनका काम नहीं हो रहा है तो मुझे इसकी (मंत्री पद) आवश्यकता नहीं है।'

सहनी ने ट्रांसफर पोस्टिंग में अनदेखी का आरोप लगाया है साथ ही कहा कि नीतीश कुमार के करीबी अफसरों ने खूब संपत्ति बनाई है इसकी जांच होनी चाहिए।


मदन सहनी ने कहा कि ये कोई जल्दबाजी में लिया गया फैसला नहीं है, लंबे समय से अधिकारियों के तानाशाह रवैये से परेशान होकर ये फैसला लिया गया है वहीं उनका कहना है कि अधिकारी क्या विभाग के चपरासी भी उनकी बात नहीं सुनते हैं  कहीं मेरी बात नहीं सुनी जाती है पत्र का जवाब नहीं मिलता मैं इसके लिए किसी को जिम्मेवार नहीं मानता यहां अफसर निरंकुश हो गए हैं केवल मंत्री ही नहीं, वो किसी जनप्रतिनिधि की बात नहीं सुनते हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।