लाइव टीवी

Bihar: कोविड-19 से एक और मौत, मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 14 

Updated May 26, 2020 | 23:02 IST

Covid-19 death in Bihar: नालंदा के सिविल सर्जन डॉ. राम सिंह ने मंगलवार को कहा कि 40 वर्षीय उक्त व्यक्ति को 24 मई को पावापुरी स्थित वर्द्धमान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया था

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
बिहार में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या हुई 19।

बिहारशरीफ :  बिहार के नालंदा जिले में कोरोना वायरस संक्रमित एक और मरीज की मृत्य होने के साथ ही राज्य में इस रोग से मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गयी है। नालंदा के सिविल सर्जन डॉ. राम सिंह ने मंगलवार को कहा कि 40 वर्षीय उक्त व्यक्ति को 24 मई को पावापुरी स्थित वर्द्धमान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया था और स्थिति अधिक बिगड़ने पर उसने उसी दिन दम तोड़ दिया। उसके नमूने की 25 मई रात में आयी जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

नालंदा जिले के अस्थावां थाना अंतर्गत एक गाँव का निवासी उक्त व्यक्ति गत 20 मई को नोएडा से आया था। उसे अस्थावां के एक पृथक केंद्र में रखा गया था लेकिन खांसी, जुकाम और बुखार जैसे लक्षण होने के बाद उसे 24 मई को वर्द्धमान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया था।

उसका शव ले जाने से एम्बुलेंस चालक के कथित तौर पर इनकार करने और मौके से फरार हो जाने के बारे में सिविल सर्जन ने कहा कि चालक प्रमोद कुमार तिवारी के खिलाफ बिहारशरीफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है।
 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।