लाइव टीवी

Patna News: डिप्रेशन में चल रही स्टूडेंट ने की आत्महत्या, मां ने कहा- सुशांत सुसाइड की कवरेज देख रही थी

Updated Jun 17, 2020 | 17:36 IST

Patna News: बिहार के पटना में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। उसकी मां ने बताया कि कक्षा 10 की परीक्षा में अच्छा न कर पाने की वजह से वो डिप्रेशन में थी। साथ ही वो लगातार सुशांत सिंह राजपूत की भी खबरें देख रही थी।

Loading ...
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी आत्महत्या की, बताया गया कि वो डिप्रेशन में थे
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कई लोगों को गहरा सदमा लगा है
  • लड़की की मां ने उसे सुशांत से जुड़ी खबरों को देखने से रोका

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी पटना में एक 17 साल की स्टूडेंट ने अवसाद में आकर खुदकुशी कर ली। मृतका की मां का दावा है कि वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबरें लगातार देख रही थीं और डिप्रेशन में थी। 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सोमवार की रात पटना के कदमकुआं पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत आने वाले राजेंद्र नगर इलाके में हुई।

परीक्षा में नहीं कर पाई थी अच्छा

मृतक की पहचान इशिका के रूप में हुई है। उसने इस साल कक्षा 10 की परीक्षा दी थी। उसे पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (PMCH) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इशिका की मां के अनुसार, 10वीं कक्षा की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने पर वह अवसाद में थी। अपनी मौत से पहले इशिका सोमवार देर रात तक टीवी और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुशांत की आत्महत्या की खबरें देख रही थी।

मां की गैरहाजिरी में लगा ली फांसी

लड़की की मां ने कहा कि उसने अपनी बेटी को ये खबरें नहीं देखने के लिए कहा, लेकिन उसने उसकी सलाह नहीं मानी। इशिका ने अपने बेडरूम में खुद को फांसी लगा ली। इस समय उसकी मां छत पर टहलने गई थी। पुलिस ने बताया, 'इशिका ने खुद को लटकाने के लिए अपनी मां की साड़ी को सीलिंग फैन से बांध दिया। लड़की की मां और पड़ोसियों ने उसे नीचे उतारा और अस्पताल ले गए।' 

पिता परिवार से अलग रहते थे

कदमकुआं स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) निशिकांत निशी ने भी पीड़ित की मां के हवाले से कहा कि वह सुशांत की आत्महत्या की खबर को देर रात तक देख रही थी। निशी ने कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं। अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।' लड़की मां और बहन के साथ रह रही थी क्योंकि उसके पिता कुछ पारिवारिक विवाद के कारण अलग रहते थे। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।