लाइव टीवी

Patna News: पटना में दर्दनाक हादसा, ट्रेन ने कार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Updated Jul 18, 2020 | 17:42 IST

Patna Accident News: बिहार की राजधानी पटना से शनिवार को एक हादसे की खबर सामने आई वहां पर एक कार को ट्रेन ने टक्कर मार दी जिससे तीन लोगों की जान चली गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पटना-गया रेलवे लाइन पर पोठही स्टेशन के पास ये हादसा हुआ
मुख्य बातें
  • कार पोटही और नदवां स्टेशनों के बीच रेल की पटरियों को पार कर रही थी तभी ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी
  • ट्रेन के साथ कार करीब तीन किलोमीटर तक घिसटती चली गई
  • कार में पति-पत्नी और उनकी एक बेटी सवार थी और तीनों की मौत हो गई है

Patna Car-Train Accident: बिहार के पटना जिले के बिहटा में शनिवार तड़के एक दर्दनाक हादसा हुआ है,एक कार के ट्रेन की चपेट में आने से उसमें सवार चार साल के लड़के समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। पूर्वी मध्य रेलवे (ECR) के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि कार सुबह करीब छह बजकर 35 मिनट पर जब पोटही और नदवां स्टेशनों के बीच रेल की पटरियों को पार कर रही थी तभी पटना-रांची जनशताब्दी विशेष ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी। सीपीआरओ ने बताया, 'यह कार के चालक की ओर से स्पष्ट तौर पर पटरियों को अवैध तरीके से पार करने और लापरवाही का मामला है। वह गैरकानूनी तरीके से रेल की पटरियों को पार कर रहा था।' 

कुमार ने बताया कि घटना के वक्त ट्रेन गया जा रही थी। पुनपुन पुलिस थाने के एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान 32 साल के सुजित और उसकी पत्नी 26 साल की नीलिमा तथा उनके बेटे के रूप में हुई है।उन्होंने बताया कि वे पटना शहर के आनंदपुरी इलाके के रहने वाले थे। एसएचओ ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक जो कार दुर्घटना का शिकार हुई उसमें पति-पत्नी और उनकी एक बेटी सवार थी और तीनों की ही इस हादसे में मौत हो गई है, बताया जा रहा है कि वह लोग पोठही जा रहे थे।

ट्रेन के साथ  कार करीब तीन किलोमीटर तक घिसटती चली गई

एक कार पटना-गया रेलवे लाइन पर फाटक रहित रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि ट्रेन के साथ कार करीब तीन किलोमीटर तक घिसटती चली गई।पटना-गया रेलवे लाइन पर पोठही स्टेशन के पास ये हादसा हुआ,बिहटा-सरमेरा फोर लेन सड़क पर धरहरा स्थित अवैध रेलवे क्रासिंग है।

यही से एक कार में सवार तीन लोग रेलवे लाइन पार करने की कोशिश में थे, लेकिन तभी कार का पिछला टायर रेलवे की पटरी में फंस गया। जिसकी वजह से कार रेलवे लाइन पार नहीं कर सकी और जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।