लाइव टीवी

Bihar: बदमाशों ने बरसाई सिल्क कारोबारी पर गोलियां,शरीर में 4 गोलियां धंसने से मौत, यूं दिया वारदात को अंजाम

Updated Sep 15, 2022 | 21:51 IST

Bihar: केबी लाल रोड स्थित मोमिनटोला मोड़ एनएच 80 पर एक सिल्क कारोबारी पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। कारोबारी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मगर बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
एक सिल्क कारोबारी पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली
मुख्य बातें
  • आधा दर्जन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए व कारोबारी अफजल पर अंधाधुंध फायरिंग की
  • अफजल के सीने व पेट में 4 गोलियां लगने से मौत हो गई
  • पुलिस ने मौके से कारतूसों के 13 खाली खोखे बरामद किए हैं

Bihar Crime News: बिहार के भागलपुर में एक कारोबारी की गोलियों से भूनकर हत्या करने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।  घटना नाथनगर थाना इलाके के केबी लाल रोड स्थित मोमिनटोला मोड़ एनएच 80 पर हुई। जहां एक सिल्क कारोबारी पर अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। कारोबारी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मगर बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलने पर नाथनगर एसएचओ मोहम्मद सज्जाद हुसैन जाब्ते के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

इसके बाद वारदात के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने मौके से कारतूसों के 13 खाली खोखे बरामद किए हैं। पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के एरिया को सीज कर दिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए भागलपुर एसएसपी बाबूराम, सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात व एएसपी शुभम आर्य भी मौके पर पहुंचे। वहीं डॉग स्क्वॉयड व एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने बदमाशों की पहचान को लेकर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं। बदमाशों की पकड़ को लेकर पुलिस की कई टीमें दौड़ रही हैं। 

जमीन विवाद को लेकर की हत्या

एसएसपी बाबूराम के मुताबिक आरंभिक तौर पर जानकारी मिली है कि करीब आधा दर्जन बदमाश बाइक पर सवार होकर आए व कारोबारी अफजल पर अंधाधुंध फायरिंग की। उसके सीने व पेट में 4 गोलियां लगने से मौत हो गई। एसएसपी के मुताबिक हत्या की वजह जमीन विवाद होना सामने आई है। हत्यारे कारोबारी की हत्या करने की नियत से ही आए थे। मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के पुलिस प्रयास कर रही है। इधर, अफजल की हत्या के बाद घर में कोहराम मच गया। इलाके में दहशत फैल गई। परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी भी सामने आई है कि, जमीन विवाद को लेकर बदमाशों ने पहले भी कारोबारी अफजल को डराने के लिए हवाई फायर किए थे। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।