लाइव टीवी

Bihar: तेजस्वी यादव ने JDU से गठबंधन की अटकलों को बताया 'काल्पनिक', सीबीआई छापे पर कही ये बात

Updated May 27, 2022 | 08:47 IST

Bihar: बिहार में जेडीयू के साथ नए गठबंधन की अटकलों की बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को इसे खारिज करते हुए महज काल्पनिक बताया। वहीं सीबीआई छापे पर कहा कि ये राजनीति से प्रेरित हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव।
मुख्य बातें
  • जेडीयू के साथ गठबंधन की अटकलों को तेजस्वी यादव ने बताया काल्पनिक
  • राजनीति से प्रेरित है सीबीआई छापे- तेजस्वी यादव
  • विपक्षी नेताओं पर ही छापेमारी कर रही सरकार- तेजस्वी यादव

Bihar: राष्ट्रीय जनता दल की ओर से जनता दल यूनाइटेड के साथ गठबंधन करने की कोशिशों के बीच तेजस्वी यादव ने गुरुवार को इन अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए इसे काल्पनिक बताया। तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये सब काल्पनिक है। जब मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने दिल्ली गया था, तो ये मेरी पहल थी न कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की। क्या इसका मतलब ये है कि मैं बीजेपी के साथ गठबंधन कर रहा था?

राजनीति से प्रेरित हैं सीबीआई के छापे- तेजस्वी यादव

हाल ही में तेजस्वी यादव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक-दूसरे के स्थान पर आयोजित इफ्तार में शामिल हुए थे। इसके अलावा जातिगत जनगणना पर भी दोनों का रुख एक जैसा है। लालू प्रसाद यादव के घर पर हाल ही में हुए सीबीआई के छापे के बारे में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि ये राजनीति से प्रेरित हैं। ये पहली बार नहीं था और ये आखिरी नहीं होने वाला है।

Bihar OBC Census:तेजस्वी यादव का ऐलान- बिना ओबीसी गणना के बिहार में 'जनगणना' नहीं होने देंगे

संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं पर छापेमारी कर रही सरकार

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार में ऐसे लोग हैं, जिनकी वजह से दूसरे बहुत अमीर हो गए हैं। लेकिन निश्चित तौर पर सरकार उन पर छापेमारी नहीं करेगी। हमने एफआईआर देखी है, पहले भी सीबीआई ने इसी चीज की जांच की थी, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। साथ ही कहा कि सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं पर छापेमारी कर रही है। 

सीबीआई ने रेलवे की नौकरी के लिए जमीन मामले में लालू यादव, उनकी पत्नी, बेटियों और कई अन्य लोगों को मामले में आरोपी बनाया है। सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली और बिहार में लालू यादव और उनके परिवार के सदस्यों के 17 ठिकानों पर छापेमारी की। ये कथित घोटाला तब हुआ जब लालू प्रसाद यादव 2004 से 2009 तक रेल मंत्री थे।

इफ्तार, जातिगत जनगणना और 72 घंटे का अल्टीमेटम, बिहार में क्या कर रहे हैं नीतीश

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।