लाइव टीवी

Cheating in Patna: एसएसपी अपने खास है मैं करवा दूंगा केस की पैरवी, पटना में ठगी का अजब मामला आया सामने

Updated Sep 01, 2022 | 16:51 IST

Patna Police: पुलिस अधिकारी से केस में पैरवी कराने के नाम पर ठगी की गई है। एसएसपी के नाम पर शातिर ने एक शख्स से 6 हजार रुपए ऐंठे हैं। अब पीड़ित ने शातिर से बातचीत का ऑडियो वायरल कर दिया है। गया जिले के रामपुर थाने में शातिर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गया एसएसपी का करीबी बता शातिर कर रहा ठगी
मुख्य बातें
  • शातिर ने पटना के कई पुलिसकर्मियों एवं आम लोगों से पैरवी करने के नाम पर ठगी की
  • गया जिले के रामपुर थाने के थानेदार के बयान पर दर्ज हुआ केस
  • शातिर पटना के एमआईजी कॉलोनी का है रहने वाला

Patna Crime News: पटना के रहने वाले एक शख्स ने गया की एसएसपी से पैरवी कराने के नाम पर कई लोगों से ठगी की है। अब एक पीड़ित ने शातिर से केस की पैरवी कराने को लेकर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल कर दिया है। शातिर ने पीड़ित को कॉल कर दिखाया था कि उसकी पहुंच गया की एसएसपी से है। शातिर ने पीड़ित से छह हजार रुपए की ठगी की है। 

मामला सामने आने पर गया जिले के रामपुर थाने में यहीं के थानेदार के बयान पर केस दर्ज किया गया है। जालसाज ने पटना के भी कई पुलिस कर्मियों एवं आम लोगों से पैरवी करने के नाम पर रकम ऐंठी हैं। 

इलेक्ट्रॉनिक चैनल का हेड बताता है शातिर

गया पुलिस का कहना है कि एसएसपी के नाम पर ठगी करने वाले की पहचान पटना के एमआईजी-03, सीबी ब्लॉक-14 फ्लैट नंबर 38 के रहने वाले ईशान अमन के रूप में की गई है। यह खुद को एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल का हेड बताया करता है। वहीं, गया जिले में केस दर्ज हो जाने के बाद पटना पुलिस की टीम सरगरमी से उसकी तलाश कर रही है। दरअसल, ठगी का यह मामला मुफस्सिल थाना कांड संख्या 81/22 से जुड़ा हुआ है। इस वायरल ऑडियो में वादी पक्ष के अभिषक नाम के शख्स को बोला जा रहा है कि गया की एसएसपी तक पहुंच है। उसने अभिषेक से कहा था कि हत्या के मामले में आरोपी के घर में कुर्की-जब्ती करा देंगे।

झांसे में नहीं आए लोग

पटना और गया पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि एसएसपी या अन्य किसी वरीय पुलिस अधिकारी से पहचान का हवाला देकर रकम मांगे जाने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। केस या अन्य किसी मामले में पैरवी या नौकरी से संबंधित झांसों में नहीं आएं। इस तरह का प्रलोभन देने वाले शख्स की जानकारी पुलिस को दें, ताकि उस पर तत्काल कार्रवाई की जा सके।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।