लाइव टीवी

Murder in Patna: बिहार में अपराध बेलगाम, पटना में नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद को सरेआम मारी गोली

Updated Sep 08, 2022 | 22:39 IST

Patna Police: हाल के दिनों में अपराध की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। अब आम लोगों के साथ जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं हैं। भोजपुर के शाहपुर बाजार में नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद को गोली मार दी गई है। अपराधियों ने उन्हें दो गोलियां मारी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
घर के दरवाजे पर खड़े जनप्रतिनिधि को मारी गोली
मुख्य बातें
  • भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर बाजार की घटना
  • शाहपुर रेफरल अस्पताल ने घायल को सदर अस्पताल किया, फिर यहां से पटना रेफर
  • शाहपुर थाना अध्यक्ष ने घटनास्थल की जांच की

Patna Crime News: पटना से सटे भोजपुर में अपराधियों ने एक जनप्रतिनिधि को गोलियां मार दी हैं। घायल का पटना के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दरअसल, भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहपुर बाजार स्थित इस नगर पंचायत के पूर्व मुख्य पार्षद को उनके घर के पास ही अपराधियों ने दो गोलियां मारी हैं। घायल को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल के डॉक्टर ने फिर घायल को पटना रेफर कर दिया है। 

वहीं, शाहपुर थाना अध्यक्ष ने घटनास्थल की जांच की है। उन्होंने वहां लोगों से भी पूछताछ की। घायल 40 वर्षीय वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू सोनार जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। यह वार्ड नंबर 9 के निवर्तमान पार्षद हैं। इनकी पत्नी भी वार्ड नंबर 10 की पार्षद एवं इस क्षेत्र की नगर पंचायत की चेयरमैन रह चुकी हैं। 

तीन अपराधियों ने किया है हमला

पूर्व चेयरमैन मंटू पर तीन अपराधियों ने हमला किया है। यह सभी एक ही बाइक पर सवार थे। हालांकि हमले का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि, जनप्रतिनिधि अपने घर के दरवाजे पर खड़े थे, तभी उनके ऊपर फायरिंग की गई है। गौरतलब है कि, 17 दिसंबर 2019 में शाहपुर बड़ी मठिया के पास मिठाई दुकान पर दुकानदार ज्योति कुमार गुप्ता एवं उनके कर्मियों की इसी तरह हत्या की गई थी। 

ज्योति के भाई ने मंटू के पिता के खिलाफ दर्ज कराई थी रिपोर्ट

दुकानदार की हत्या पर उसके छोटे भाई ने मंटू के पिता समेत सात लोगों पर हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मंटू के पिता को गिरफ्तार भी किया था। अब मंटू के ऊपर हुए इस हमले को लोग उसकी रंजिश का परिणाम बता रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि, दोनों परिवारों में लड़ाई चल रही है। यह हमला कहीं-ना-कहीं उसी रंजिश के तहत कराया गया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही हमलावर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे, जिसके बाद हमले का साजिशकर्ता भी बेनकाब हो जाएगा।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।