लाइव टीवी

Patna News: बचाओ-बचाओ की पुकार दब गई नदी के शोर में, फिर हुए मंजर को देख आपकी रूह भी कांप जाएगी

Updated Jul 27, 2022 | 21:42 IST

Patna News: मृतक मुकेश कुमार (48) अपनी पत्नी आभा देवी (32), बेटी सपना कुमारी (15) व बेटे चंदन कुमार (13 ) के साथ श्राद्ध की पूजा करने आए थे। इस दौरान सीढ़ियों पर सभी के पांव फिसलने के कारण नदी में गिर गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में श्राद्ध करने आए परिवार के चार लोग डूब गए
मुख्य बातें
  • श्राद्ध करने आए एक ही परिवार के चार लोगों की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई
  • घटना का एक वीडियो भी सामने आया है
  • मृतकों के शवों को ढूंढने के लिए गोताखोरों की मदद ली गई है

Patna News: राजधानी पटना में बुधवार को श्राद्ध करने आए एक ही परिवार के चार लोगों की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार हादसा सीढ़ियों पर जाते समय पावं फिसलने से हुआ। जब परिवार नदी में डूब रहा था तो बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई। उन्हें बचाने के लिए तीन-चार लोगों ने छलांग भी लगाई,  मगर नदी का बहाव तेज होने के चलते डूब रहे चारों लोगों को नहीं बचाया जा सका।

घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गंगा में डूब रहा परिवार मदद की गुहार लगा रहा है। इसके बाद वे आंखों से ओझल हो गए। बाढ़ एसएचओ राजनंदन ने बताया कि मृतक मुकेश कुमार (48) पटना के शेखपुरा का रहने वाला था। वह अपनी पत्नी आभा देवी (32), बेटी सपना कुमारी (15) व बेटे चंदन कुमार (13 ) के साथ श्राद्ध की पूजा करने आया था। इस दौरान सीढ़ियों पर सभी के पांव फिसलने के कारण नदी में गिर गए। बहाव तेज होने के कारण वे पानी में बह गए। 

गोताखोरों की तलाश जारी 

एसएचओ राजनंदन ने बताया कि मृतकों के शवों को ढूंढने के लिए गोताखोरों की मदद ली गई है। मगर नदी का बहाव तेज होने के कारण शव ढूंढने में परेशानी आ रही है। उन्होंने बताया कि उमानाथ मंदिर घाट की सीढ़ियों में 5-6 फीट का गैप है। जिसके कारण यहां आए दिन हादसे होते हैं। सुरक्षा और बचाव के लिए भी कोई खास इंतजाम नहीं हैं। एसएचओ ने बताया कि शवों की तलाश जारी है। नदी का बहाव कम होगा तो गोताखोर शव ढूंढ पाएंगे। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई है। शव मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, पूर्व पार्षद रतनदेवी ने कहा कि बुधवार को यह परिवार श्राद्ध पूजा के बाद गंगा स्नान के लिए जा रहा था, तो सीढ़ियों की वजह से इनका संतुलन बिगड़ गया व सभी लोग नदी में जा गिरे। जिसके चलते यह हादसा हुआ है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।