लाइव टीवी

Patna : सुशांत मामले की जांच करने मुंबई गए आईपीएस अधिकारी देर रात पटना लौटे

Updated Aug 08, 2020 | 12:56 IST

Patna News: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच करने मुंबई गए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी शुक्रवार देर रात पटना लौट गए।

Loading ...
आईपीएस विनय तिवारी

पटना : सुशांत आत्महत्या मामले की जांच करने मुंबई गए पटना के नगर पुलिस उपाधीक्षक आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी शुक्रवार की देर रात पटना पहुंच गए। उन्हें रिसिव करने के लिए खुद पटना हवाई अड्डे पर पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय मौजूद थे।

पटना लौटने के बाद आईपीएस अधिकारी तिवारी ने पत्रकारों से ज्यादा बात नहीं की। लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) बीएमसी ने उन्हें मुंबई में क्वारंटीन नहीं करता, तो चार-पांच दिन में जांच में और प्रगति होती तथा कुछ और लोगों से पूछताछ की जाती।

कुछ और सबूत जुटाए जाते। उन्होंने कहा कि वहां क्या हुआ, सबने देखा है। इससे पहले तिवारी मुंबई से भाया हैदराबाद पटना पहुंचे थे।

उल्लेखनीय है कि 25 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके पिता के के सिंह द्वारा पटना के राजीवनगर थाना में दर्ज कराए गए मामले के बाद बिहार की एक चार सदस्यीय पुलिस टीम जांच के लिए मुंबई भेजी गई थी।

इसके दो दिन के बाद पटना नगर पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को भी जांच के लिए मुंबई भेज गया, लेकिन कोरोना को लेकर क्वारंटीन कर दिया गया।शुक्रवार को बीएमसी ने आईपीएस अधिकारी को क्वारंटीन मुक्त किया।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।