लाइव टीवी

पटना में प्यार का पंचनामा, चाचा ससुर के साथ भागी घर की बहू, अब तलाश में जुटी पुलिस

Updated May 23, 2022 | 19:36 IST

Patna News: पटना में दो बच्चों की मां चाचा ससुर के फरार हो गई। घटना के बाद सामाजिक ताने सुनसुनकर परेशान पति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। यह मामला पटना के कुरथौल गांव का है। इस घटना की पूरे इलाके में चर्चा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • फरार पत्नी के पति ने जहर खाकर की आत्महत्या
  • महिला का चाचा ससुर से लंबे समय से था अवैध संबंध
  • फरार महिला के दो बच्चे भी हैं

पटना में एक महिला को अपने चाचा ससुर से इस कदर प्यार का खुमार हुआ कि, वह अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर फरार हो गई। यह मामला पटना के परसा बाजार थाना के कुरथौल गांव का है, जहां की महिला का अपने चाचा ससुर के साथ लंबे समय से अवैध संबंध था। जब दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो उन्होंने घर से भागकर नई दुनिया बसाने की ठान ली और दोनों फरार हो गए।

जानकारी के लिए बता दें, दोनों के अवैध संबंध की बात जब महिला के पति को पता चली और विरोध किया तो चाचा ससुर ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। वहीं, तीन दिन पहले पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़कर चाचा ससुर जसवंत सिंह के साथ फरार हो गई। घटना से परेशान पति ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है।

गांव के ही चाचा से हुआ लव

मिली जानकारी के अनुसार, परिजनों की मानें तो कुंदन सिंह दो बच्चे और पत्नी के साथ कुरथौल स्थित अपने पैतृक घर पर आराम की जिंदगी काट रहा था लेकिन पल भर में उसकी जिंदगी तबाह हो गई। कुंदन के गांव के ही चाचा जसवंत सिंह का उसके घर आना जाना हो गया और घर पर आने-जाने के क्रम में कुंदन की पत्नी का अपने चाचा ससुर जसवंत सिंह से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। पूरे गांव में दोनों के संबंधों को लेकर तमाम तरह की चर्चा भी होने लगी थी।

मोहल्ले के तानों से परेशान पति ने की खुदकुशी

बता दें कि, कुंदन सिंह ने थाने की पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि, जसवंत सिंह का उसकी पत्नी से अवैध संबंध के कारण वह काफी दिनों से परेशान रहता था। लोगों ने बताया कि, थाने से जब घर आया तो मोहल्ले के लोग उसे ताने मारने लगे जिसे वह सह नहीं सका और उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल में भर्ती कुंदन ने पुलिस को बयान दिया था कि, मेरी पत्नी का जसवंत सिंह से अवैध संबंध है और वह अपने चाचा ससुर के साथ फरार हो गई है, इससे परेशान होकर मैंने जहर खा लिया है। पुलिस ने कुंदन के बयान के आधार पर जसवंत सिंह और उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस को अब दोनों आरोपियों की तलाश है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।