लाइव टीवी

Bihar: मोतिहारी में बड़ा हादसा, मिड-डे मील के किचन में बॉयलर फटने से चार लोगों की मौत

Updated Nov 16, 2019 | 09:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bihar News latest: बिहार के मोतिहारी में एक रसोई गैस में बॉयलर फटने से 4 लोगों की मौत की खबर है जबकि पांच घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspGetty Images
बिहार में बड़ा हादसा, बॉयलर फटने से चार की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • बिहार के पूर्वी चंपारण के सुगौली प्रखंड में बड़े हादसे में पांच लोगों की मौत
  • मीड-डे मील के भोजन बनाने के दौरान बॉयलर फटने से हुआ हादसा
  • गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को अस्पताल में कराया गया है भर्ती

पटना/मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली स्थित थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। मिड-डे मील का खाना तैयार करते समय एक बॉयलर के फटने से चार लोगों की मौत हो गई है जबकि पांच से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा एक एनजीओ के किचन में हुआ। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई हैं जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खबरों के मुताबिक, एक गैर सरकार संगठन (NGO) द्वारा सुगौली में स्कूली बच्चों के लिए मिड-डे मील तैयार किया जा रहा था तभी रसोई गैस में रिसाव हुआ जिसकी वजह से आग लग गई। आग लगने के साथ ही सिलेंडर में धमाका हो गया जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जब पांच से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विस्फोट इतना खतरनाक था कि मृतकों के शवों के चिथड़े उड़ गए। फिलहाल मृतकों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है। घटना के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। फिलहाल स्थानीय प्रशासन के साथ बिहार कैबिनेट के एक मंत्री भी वहां पहुंच गए हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।