लाइव टीवी

Coronavirus Lockdown: AAP नेता संजय सिंह प्रवासी मजदूरों को विमान से भेजेंगे पटना

Updated Jun 03, 2020 | 17:14 IST

Aam Aadmi Party leader Sanjay Singh: राज्यसभा सांसद संजय सिंह 33 प्रवासी मजदूरों को विमान से बिहार की राजधानी पटना भेजेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उनके इस कदम की सराहना की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
संजय सिंह (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • संजय सिंह प्रवासी मजदूरों को विमान से भेजेंगे पटना
  • वह दो उड़ानों से मजदूरों को पटना लेकर जाएंगे
  • एक सांसद के लिए 34 बिजनेस क्लास टिकटें आरक्षित होती हैं

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह ने बतौर सांसद अपने 34 हवाई टिकटों का इस्तेमाल प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से पटना भेजने के लिए करने का निर्णय किया है। वह बृहस्पतिवार की शाम को दो उड़ानों से प्रवासी मजदूरों को पटना लेकर जाएंगे। सिंह ने ट्वीट किया कि साथियों और स्वयं सेवी संस्थाओं के सहयोग से सांसद को साल भर में मिलने वाले 34 विमान टिकटों का इस्तेमाल प्रवासी साथियों को पटना पहुंचाने के लिए करूंगा।

34 बिजनेस क्लास टिकटें आरक्षित

एक सांसद के लिए सालाना घरेलू उड़ानों में 34 बिजनेस क्लास टिकटें आरक्षित होती हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके इस कदम की सराहना करते हुए इसे सबके लिए प्रेरणादायक बताया। केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'संजय जी की इस अनूठी पहल से सभी को प्रेरणा मिलेगी। जिन्हें भगवान ने जिंदगी में साधन दिए हैं, उनकी जिम्मेदारी है कि वे अपने साधन दूसरों की सेवा में लगाएं। संजय जी बधाई के पात्र हैं।'

देश के कई हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूर

मुख्यमंत्री के ट्वीट का जवाब देते हुए संजय सिंह ने लिखा, 'धन्यवाद अरविंद केजरीवाल भाई, राजनीति में जिन आदर्शों को लेकर हम लोग आपके साथ निकले उसका जीवन भर अनुकरण करने की कोशिश करूंगा।' कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉकडाउन के कारण लाखों प्रवासी मजदूर देश के कई हिस्सों में फंस गए हैं।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।