लाइव टीवी

Bihar Police: बिहार पुलिस के पैंथर जवानों पर बदमाशों ने चाकू से बोल हमला, दो सिपाही गंभीर, एक बदमाश गिरफ्तार

Updated Sep 17, 2022 | 21:02 IST

Bihar Police: बिहार पुलिस के दो पैंथर जवानों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। दोनों पुलिसकर्मी एक शिकायत के बाद मामले की जांच करने पहुंचे थे। पुलिस ने एक बदमाश को भी गिरफ्तार किया है। दोनों सिपाही खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बिहार पुलिस के पैंथर जवानों पर चाकू से हमला
मुख्य बातें
  • एक शिकायत की जांच करने पहुंचे थे दोनों पुलिसकर्मी
  • रामनगर ढाला में बदमाशों को पकड़ने के दौरान हुआ हमला
  • दोनों पुलिसकर्मियों पर किए गए कई वार

Bihar Police: मुफस्सिल थाना क्षेत्र में तैनात बिहार पुलिस के दो पैंथर जवानों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में जवान बुरी तरह घायल हो गए। बदमाशों ने यह हमला तब किया, जब ये पुलिसकर्मी एक शिकायत की जांच करने के लिए पहुंचे थे। घायल सिपाहियों को सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। दोनों पुलिसकर्मी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। घायल सिपाही मुफस्सिल थाने में पोस्‍टेड अजीत यादव और विवेकानंद हैं। 

पुलिस ने चाकूबाजी में शामिल एक बदमाश को भी दबोचा है। साथी पर हुए हमले से गुस्‍साए पुलिसकर्मियों ने बदमाश को पकड़ने के बाद पीट दिया, जिससे वह भी जख्‍मी हो गया। उसका इलाज भी सदर अस्‍पताल में कराया जा रहा है। घटना के बाद एसपी सायली धुरत सावलाराम ने अस्‍पताल पहुंचकर सिपाहियों का हाल जाना। एसपी सायली धुरत ने बताया कि रामनगर ढाला के पास अपराधियों के जमावड़े और छीना झपटी की शिकायतें मिली थी। जिसके बाद जांच के लिए पैंथर के जवान अजीत यादव और विवेकानंद वहां पहुंचे।

चार बदमाशों के खिलाफ मामल दर्ज

पुलिस को देखते ही वहां से चार बदमाश भागने लगे। दोनों पुलिसकर्मियों ने उनमें से दो को पकड़ लिया। दोनों बदमाशों ने चाकू से सिपाहियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में एक सिपाही की बांह और दांयी ओर पंजे में तथा दूसरे को भी पंजे में जख्‍म हुए हैं। पुलिस जवानों पर हमले की सूचना मिलते ही भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स को घटना स्‍थल पर भेजा गया। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर एक बदमाश को पास के ही इलाके से दबोच लिया। जिसके बाद घायल सिपाहियों और जख्‍मी बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हुस्‍से गांव निवासी संजय कुमार ततवा के रूप में हुई है। इस मामले में घायल सिपाह‍ियों के बयान के आधार पर दो अज्ञात समेत चार आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है, अन्‍य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।