लाइव टीवी

Patna news: पटना में बैंक के गेट पर डाॅक्टर से लूट, लोगों ने हिम्मत दिखाई तो अपराधियों के मंसूबों पर फिरा पानी

Updated Aug 31, 2022 | 19:23 IST

Patna Police: राजधानी में बैंक से पैसे निकालकर जा रहे लोगों से लूट की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही हैं। अब कंकड़बाग थाना क्षेत्र अंतर्गत ऑटो स्टैंड के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के बाहर डॉक्टर से अपराधियों ने 5 लाख रुपए लूट लिए। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने हिम्मत दिखाई और अपराधियों को पकड़ने के लिए दौड़े तो रकम छोड़कर अपराधी भाग निकले। जबकि एक बदमाश पकड़ा गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में डॉक्टर से बदमाशों ने लूटे 5 लाख पर ले जा न सके
मुख्य बातें
  • गिरफ्तार बदमाश की पहचान सिलीगुड़ी निवासी दीपक के रूप में हुई
  • डॉ. आरडी रंजन से रकम छिनकर भागे थे सभी अपराधी
  • फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस

Patna News: अपनी हिम्मत से लोग किस तरह अपराधियों को हरा सकते हैं इसका ताजा मामला सामने आया है पटना से। पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र अंतर्गत ऑटो स्टैंड के पास डॉक्टर से पांच लाख रुपए लूटकर अपराधी भाग निकले थे। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने अपराधियों का पीछा किया तो वे डरकर रकम छोड़कर भाग गए। वहीं एक अपराधी रुपए उठाने के चक्कर में पकड़ा गया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान सिलीगुड़ी निवासी दीपक के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार डॉ आरडी रंजन स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी एसबीआई की शाखा से 5 लाख रुपए निकालकर जा रहे थे। जब बदमाशों ने इनसे रुपए झपट्ट कर भागना शुरू किया तो उन्होंने शोर मचा दिया। इसके बाद वहां मौजूद लोग बदमाशों के पीछे दौड़ पड़े। ऐसे में बदमाश अपनी जान बचाकर भागे। 

दो वाहन से आए थे तीन लुटेरे

घटना के बाबत थाना अध्यक्ष रविशंकर सिंह का कहना है कि लूट को अंजाम देने तीन बदमाश आए थे। इनमें दीपक एवं उसका साथी रोहन एवं एक अन्य था। बाइक पर रोहन के साथ दीपक आया था। इनका साथी स्कूटी लेकर बैंक के बाहर खड़ा था। दीपक बैंक के अंदर चला गया। वहां उसने डॉ आरडी रंजन को 5 लाख रुपए निकालते हुए देख लिया। वह फिर बैंक से बाहर आ गया और रोहन को इशारा कर दिया। जब डॉक्टर अपनी कार में बैठने वाले थेए उसी दौरान रोहन ने डॉक्टर के हाथ से रुपए से भरा बैग झपट्ट लिया। डॉक्टर द्वारा शोर मचाए जाने पर लोग इकट्ठा होने लगे तो रोहन बाइक से कूद गया और उसके हाथ से रुपए से भरा बैग गिर गया। दीपक रुपए से भरा बैग उठाने में पकड़ा गया।

पुलिस को गुमराह करता रहा दीपक

गिरफ्तार दीपक काफी देर तक पुलिस को गुमराह करता रहा। उसने बताया कि सिलीगुड़ी में ही उसकी मुलाकात रोहन से हुई थी। रोहन ने चोरी और छिनतई करने के लिए उसे पटना बुलाया था। वह चार दिन पहले ट्रेन से सिलीगुड़ी से पटना आया था। हर वारदात पर रोहन ने उसे 10 हजार रुपए देने का वादा किया था। इस लूट को अंजाम देने के लिए रोहन ने चोरी की बाइक का इंतजाम किया था। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।