लाइव टीवी

Patna Crime News: 17 साल के किशोर को दी ऐसी मौत कि शव देख कांप गई रूह, लड़की ने कहा-उसे जला दिया

Updated Jun 01, 2022 | 17:38 IST

Patna Crime News: पटना के पास गोपालगंज में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया हैै। पुलिस के अनुसार मामला प्रेम—प्रसंग का है। किशोर और किशोरी एक दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन दोनों अलग—अलग जाति के थे। जिसके कारण विवाद बढ़ा और मामला हत्या तक जा पहुंचा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
किशोर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • पटना के पास गोपालगंज में सामने आया ऑनर किलिंग का मामला
  • 17 साल के किशोर की प्रेम—प्रसंग के चलते कर दी गई हत्या
  • रोते हुए लड़की का आया फोन, उसे नहर के पास जला दिया है

Patna Crime News: पटना के पास गोपालगंज में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया हैै। यहां मंगलवार देर रात 17 साल के अनूप की निर्मम हत्या कर उसका शव जला दिया गया। हैरानी की बात तो यह है कि घटना की जानकारी अनूप के परिजनों को तब लगी, जब उसके फोन पर एक लड़की ने कॉल करके बताया कि, अनूप को नहर के पास जला दिया गया है। आप जल्दी जाइए और देख लीजिए। 

परिजनों ने बताया कि, यह लड़की फोन पर जोर-जोर से रो रही थी। सूचना पर अनूप के ​परिजन नहर की ओर दौड़े लेकिन तब तक शव पूरी तरह से जल चुका था। बेटे की निर्मम हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस के अनुसार, मामला प्रेम-प्रसंग का है। किशोर और किशोरी एक दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन दोनों अलग-अलग जाति के थे। जिसके कारण विवाद बढ़ा और मामला हत्या तक जा पहुंचा। 

ऐसे बुलाया अनूप को और फिर ...

गोपालपुर थाना क्षेत्र के सगवाड़ीह गद्दी टोला गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस को घटना स्थल से शराब की बोतल के साथ ही चाकू और माचिस भी बरामद हुई है। मौके पर खून के ​धब्बे भी हैं। पुलिस का मानना है कि, अनूप पर पहले चाकू से वार किए गए होंगे, इसके बाद उनका शव जलाया गया है। परिजनों ने बताया कि, मंगलवार रात अनूप घर पर था। उसी दौरान उसके मोबाइल पर किसी ने कॉल कर उसे बाहर बुलाया। जल्दबाजी में अनूप फोन घर पर ही छोड़ गया। परिजन काफी देर तक अनूप का इंतजार करते रहे, लेकिन वह लौटा ही नहीं। इस दौरान अनूप के फोन पर एक लड़की का फोन आया, उसने बातया कि, अनूप के शव को नहर के पास जला दिया गया है। परिजन मौके पर पहुंचे तो वहां सच में शव जल रहा था। परिजनों का शोर सुन मौके पर ग्रामीण पहुंचे और आग बुझाई। लेकिन तब तक शव जल चुका था।   

गांव के ही युवकों से चल रहा था विवाद 

पुलिस के अनुसार, अनूप गांव की ही एक किशोरी से बात करता था। इसे लेकर बीते दिनों उसका तीन युवकों से झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद अनूप काम के सिलसिले में गुजरात चला गया। वह लौटा ही था कि, आरोपियों ने उसकी हत्या कर डाली। अनूप की हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है। परिजनों ने शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया और आरोपियों को पकड़ने की मांग की। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।