लाइव टीवी

Patna Crime: मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा 8 साल का बच्चा, बोला-‘मां नहीं देती खाना, मारती है’, जानिए मामला

Updated Sep 13, 2022 | 16:56 IST

Bihar Viral Video: बिहार के सीतामढ़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें बच्चा थानाध्यक्ष से अपनी मां की शिकायत कर रहा है। बच्चे ने बताया कि, उसकी मां उसे खाना नहीं देती, मांगने पर मारती है। पुलिस ने उसे खाना खिलाया और घर वालों को हिदायत देने के बाद बच्चे को सौंप दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मां के खाना न देने पर सीतामढ़ी में थाने पहुंचा आठ साल का बच्चा, रोते हुए बताई सारी बात
मुख्य बातें
  • मां की पिटाई से तंग आ गया था बच्चा
  • सीतामढ़ी के चंद्रिका मार्केट गली का है मामला
  • थानाध्यक्ष ने बच्चे को खाना खिलाकर परिजनों को हिदायत देने के बाद सौंपा

Patna News: बच्चे अपनी मां से सबसे अधिक प्यार करते हैं। मां के बिना बच्चा नहीं रह पाता है लेकिन बिहार के सीतामढ़ी के एक मामले ने सभी को हैरत में डाल दिया है। मां की पिटाई और खाना नहीं देने की शिकायत लेकर 8 साल का बच्चा नगर थाने में पहुंच गया। उसने रोते हुए पुलिस को अपनी सारी बात सुनाई। मामला सीतामढ़ी शहर के चंद्रिका मार्केट गली का बताया जा रहा है।

बच्चे ने रोते हुए पुलिस से मां की शिकायत करते हुए कहा कि, मम्मी खाना नहीं बनाती है। बोलते हैं खाना बनाने के लिए तो वह नहीं बनाती है। इसी बात को लेकर मारती भी है। चौथी क्लास में पढ़ते हैं। खाना बनाने के लिए बोलने पर मारती है मेरी मम्मी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बता दें कि, मां की शिकायत लेकर थाना पहुंचे 8 साल के बच्चे का यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाने पहुंचकर बच्चे ने रो रोकर पुलिस वालों से अपनी पिटाई की दास्तां बयां की। नगर थाना का यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होकर चर्चा का विषय बन गया है। बच्चे ने बताया कि, जब वो अपनी मां से खाना मांगने गया तो उसकी मां ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। यहां तक की उसकी मां समय से उसे खाना खाने को भी नहीं देती है।

पुलिस ने बच्चे को खाना खिलाया

जानकारी के लिए बता दें कि पहले तो थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बच्चे की पूरी शिकायत सुनी। इसके बाद उसे चुप कराकर प्यार से खाना खिलाया। उसके बाद बच्चे के परिवार वालों को थाने बुलाया गया। परिजनों को बच्चे को ना मारने की सख्त हिदायत दी गई। बच्चे को भी समझाने के बाद परिजनों के साथ घर भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने परिजनों को हिदायत देते हुए समझाया कि बच्चे को समय से खाना खिलाया करें और उसके साथ मारपीट बिल्कुल ना करें।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।