लाइव टीवी

Double Murder in Bihar: घर में घुसकर पति-पत्नी की हत्या, बेड पर पड़ी मिली गोली लगी लाश, पुलिस ने कही ये बात

Updated Aug 24, 2022 | 20:35 IST

Murder in Bihar: बिहार में हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सुपौल में गोली मारकर दंपति की हत्या कर दी गई है। पति-पत्नी की लाश घर में बेड पर मिली है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। हत्या मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सुपौल में डबल मर्डर से पुलिस की चिंता बढ़ी
मुख्य बातें
  • सदर थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द के तटबंध पर चाय की दुकान चलाते थे दंपति
  • मृतकों की पहचान फूलचंद कामत और फूलो देवी के रूप में हुई
  • हत्या का कारण पता लगाने में जुटी पुलिस

Double Murder in Bihar: सुपौल जिले में मंगलवार की देर रात चाय दुकानदार एवं उसकी पत्नी की हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह जब आसपास के लोग पहुंचे तो देखा कि दंपति का शव बेड पर खून से लथपथ पड़ा है। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने कॉल करके पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि, मृतक व्यक्ति फूलचंद कामत है। उनकी पत्नी फूलो देवी की भी हत्या की गई है। यह दोनों सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपरा खुर्द के पास तटबंधन पर चाय की दुकान चलाते थे। पति-पत्नी दुकान के पीछे एक कमरे में रहते थे। 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की है। पुलिस ने पंचनामा भरकर दोनों के शव को जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि, गोली मारकर पति-पत्नी की हत्या की गई है। कमरे में घुसकर किसी ने करीब से दोनों को गोली मारी है। 

किसी से नहीं थी कोई दुश्मनी

पुलिस का कहना है कि, अब तक की जांच में यह पता चला है कि पति-पत्नी की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। इस बारे में सदर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार महतो का कहना है कि, हत्या क्यों की गई है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। जब वजह का पता चल जाएगा तो पुलिस हत्यारे तक आसानी से पहुंच जाएगी। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। 

बेटे और बेटी को हत्या की जानकारी नहीं

थाना अध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि, दंपति की दो संतान हैं। एक बेटा और एक बेटी। इन दोनों को मां-बाप की हत्या की जानकारी नहीं है। रिश्तेदारों के माध्यम से इन दोनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का मानना है कि, हो सकता है कि बेटा और बेटी से हत्या से जुड़ी कोई जानकारी मिले। फिलहाल ग्रामीणों के मुताबिक पुलिस मानकर चल रही है कि, इन दोनों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। थाना अध्यक्ष ने कहा कि, पुलिस की टीम जल्द ही इस डबल मर्डर का खुलासा कर लेगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।