लाइव टीवी

Patna Crime: बाप बना हैवान! चार साल की बच्ची को ट्रक के आगे फेंका, आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा क्या है मामला

Updated Sep 10, 2022 | 19:11 IST

Patna Police: पटना के एक युवक ने अपनी मासूम बेटी को ट्रक के सामने फेंक दिया। बच्ची ट्रक ड्राइवर की सूझबूझ से किसी तरह बच गई। युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना के युवक ने चार साल कू मासूम को सड़क पर ट्रक के सामने फेंका, गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • पटना के पास अरवल का है मामला
  • इलाज के लिए बच्ची को पटना से लेकर आया थे माता-पिता
  • पत्नी से झगड़े के बाद ट्रक के सामने बच्ची को फेंका, मासूम लहूलुहान

Patna News: पटना से सटे अरवल में एक पिता की हैवानियत ने लोगों में सनसनी फैला दी। यहां एक युवक ने अपनी चार साल की मासूम बेटी को चलते ट्रक के सामने फेंक दिया। यह घटना पटना के अरवल बस स्‍टैंड के पास हुई। युवक और उसका परिवार पटना के गुलजारबाग के निवासी हैं। आरोपी की बच्‍ची की तबीयत ठीक नहीं थी। उसका ही इलाज करवाने के लिए माता-पिता सहार आए हुए थे। आपको बता दें कि सहार अरवल बस स्टैंड के बिल्‍कुल सटा हुआ इलाका है। 

बता दें कि अरवल बस स्‍टैंड के पास शनिवार की सुबह तब हड़ंकप मच गया, जब युवक ने अपनी चार साल की बेटी को चलते ट्रक के आगे फेंक दिया। ट्रक चालक की समझादारी से बच्ची की किसी तरह जान बच गई। लेकिन उसके दाहिने पैर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया। घटना की सूचना टाउन थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत बेरहम पिता दुर्गा चौहान को हिरासत में ले लिया।

इलाज के लिए आई थी बच्ची

बता दें कि घायल अवस्था में चार वर्षीय बच्ची सलोनी का इलाज सदर के अस्पताल में करवाया जा रहा है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची पटना के गुलजारबाग की रहने वाली है। बच्ची लंबे समय से बीमार थी जिस कारण उसके माता-तिपा उसे लेकर सहार में इलाज कराने के लिए अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। 

पुलिस घटना के हर बिंदुओं की कर रही जांच

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद पिता बेटी को गोद में लेकर घर से निकल गया। अरवल पहुंचने के बाद युवक ने गोद में ली बच्‍ची को सामने से आ रहे ट्रक के नीचे फेंक दिया। पिता को हिरासत में लेकर पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। ऐसी जानकारी मिल रही है कि आरोपी दुर्गा चौहान की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस हर बिंदु पर प्रकरण की छानबीन कर रही है।  

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।