लाइव टीवी

रेलवे पुलिस का एक्शन, 3 ट्रॉली बैग्स के साथ शख्स गिरफ्तार, बैग में निकली ये चीज देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Updated Jul 03, 2022 | 13:46 IST

Patna Illegal Liquor Smuggling: आरपीएफ निरीक्षक एसक्यू सिद्दकी ने बताया कि दिल्ली से आई ट्रेन संख्या 12310 राजधानी एक्सप्रेस के कोच बी 4 से तीन बड़े ट्रोली बैग लेकर उतरे युवक पर शक हुआ। इसके बाद स्टेशन पर मौजूद पुलिस बल को सूचना देकर अलर्ट किया गया। इसके बाद टर्मिनल के गेट 5 से युवक को बाहर निकलने से पहले ही जीआरपी के जवानों ने रोका व उसके बैगों की जांच की तो उनमें भरी मात्रा में अंग्रेजी शराब की दर्जनों बोतले बरामद हुई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना में रेलवे पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब तस्कर
मुख्य बातें
  • राजधानी एक्सप्रेस से लाया था अवैध शराब
  • सीसीटीवी से आया पकड़ में
  • विभिन्न ब्रांडों की 160 बोतलें हुई बरामद

Patna Illegal Liquor Smuggling: तस्करी के जरिए पटना में अवैध शराब लाने वाले दिल्ली के एक युवक की पोल उसी के बैगों ने खोल दी। आरोपी के भारी भरकम बैग देखकर रेलवे पुलिस को उस पर शक हुआ। बाद में उसे रोककर बैगों की जांच की तो पुलिस का शक सही निकला। ट्रेन से उतरे शख्स के 3 बड़े ट्रोली बैगों की जांच की तो उनमें भारी मात्रा में अवैध शराब देखकर खुद आरपीएफ पुलिस दंग रह गई। दरअसल राजधानी के राजेंद्र नगर रेलवे टर्मिनल पर आरपीएफ ने एक युवक से दर्जनों बोतलें अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है।

इस मामले को लेकर राजेंद्र नगर टर्मिनल के आरपीएफ निरीक्षक एसक्यू सिद्दकी ने बताया कि दिल्ली से आई ट्रेन संख्या 12310 राजधानी एक्सप्रेस के कोच बी 4 से तीन बड़े ट्रोली बैग लेकर उतरे युवक पर शक हुआ। इसके बाद स्टेशन पर मौजूद पुलिस बल को सूचना देकर अलर्ट किया गया। इसके बाद टर्मिनल के गेट 5 से युवक को बाहर निकलने से पहले ही आरपीएफ के जवानों ने रोका व उसके बैगों की जांच की तो उनमें अंग्रेजी शराब की दर्जनों बोतले बरामद हुई। इसके बाद युवक को अवैध शराब लाने के आरोप में  गिरफ्तार कर जीआरपी को सौंप दिया।

सीसीटीवी से आया पकड़ में 

इन दिनों राजधानी के रेलवे स्टेशनों पर रेलवे पुलिस बल के आजी एस मयंक व सीनियर कमांडेट के जारी किए गए निर्देशों के तहत कड़ी चौकसी बरती जा रही है। इसी के चलते सुरक्षाकर्मी सजगता से स्टेशन के सभी प्लेटफार्मों पर निगरानी कर रहे हैं। हुआ यूं कि जैसे ही राजधानी एक्सप्रेस स्टेशन पर आई कंट्रोल रूम के सीसीटीवी कैमरों की निगरानी मेंं आए युवक पर शक हुआ तो गेट संख्या 5 पर तैनात रेलवे के सुरक्षा अधिकारी सुनील कुमार को सूचना दी गई। इसके बाद कॉस्टेबल धंनजय व शैलेंद्र ने संदिग्ध स्थिति में स्टेशन से जल्द बाहर निकलने की फिराक में पेसेंजर देवेंद्र कुमार को रोककर उसके बैगों की जांच की तो उनमें अवैध अंग्रेजी शराब मिली।

दिल्ली का रहने वाला है आरोपी

 निरीक्षक एसक्यू सिद्दीकी के मुताबिक शराब तस्कर देवेंद्र कुमार ने पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली के उत्तम नगर थाना इलाके के मोहन गार्डन का रहने वाला है। वह राजधानी एक्सप्रेस से पटना अंग्रेजी शराब लाया है। पुलिस को तलाशी में उसके तीन ट्रोली बैगों में भरी कई ब्रांडों की 158 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब की बोतलें मिली है।


 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।