लाइव टीवी

Murder in Patna:पटना में दोस्तों के बीच की लड़ाई जा पहुंची मर्डर तक, स्टूडेंट को दोस्त ने मारा चाकू

Updated Sep 03, 2022 | 12:59 IST

Student Murder in Patna: राजधानी में बाल अपराधों में भी वृद्धि हो रही है। छोटी-छोटी बात पर बच्चे हत्या तक को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नौबतपुर का है। यहां एक छात्र ने अपने ही साथी की निर्मम हत्या कर दी। छात्र 10वीं में पढ़ता था और कोचिंग क्लास कर अपने घर लौट रहा था।

Loading ...
पटना में दोस्त ने कर दी छात्र की हत्या
मुख्य बातें
  • रामपुर गांव में चाकू गोदकर दोस्त को मार डाला
  • मृतक की पहचान रामपुर निवासी अरुंजय वर्मा के बेटे रोशन के रूप में हुई
  • पुलिस ने आरोपी के पिता, चाचा समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया

Patna News : पटना में आपसी विवाद में एक छात्र ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। ये हैरान कर देने वाली घटना नौबतपुर इलाके की है। यहां शुक्रवार की देर शाम रामपुरगांव में अरंजय वर्मा का बेटा रोशन कोचिंग से पढ़ाई कर अपने घर लौट रहा था। इस बीच रास्ते में एक दोस्त से उसका विवाद हो गया। दोनों में मारपीट हुई और फिर दोस्त ने रोशन को चाकू गोदकर मार डाला। ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजवा दिया।

वहीं आरोपी के पिता, चाचा समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। दूसरी ओर रोशन के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि रोशन 10वीं क्लास में पढ़ता था। गोला पर उसके दोस्त ने उसके साथ मारपीट की। फिर कई बार चाकू से रोशन के ऊपर हमला कर दिया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाबत थाना अध्यक्ष मो रफीकुल रहमान का कहना है कि चाकू गोदकर किशोर की हत्या की गई है। हिरासत में लिए गए लोगों से सख्त पूछताछ चल रही है। 

मुख्य आरोपी चल रहा फरार

रोशन  की हत्या करने के बाद मुख्य आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। उसके परिवार वालों को भी हिदायत दी गई है कि वह बच्चे को सरेंडर करने के लिए समझाएं। दूसरी ओर पीड़ित परिजनों ने अब तक थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

हत्या की असल वजह सामने नहीं आई

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित परिजनों द्वारा हत्या मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाए जाने का इंतजार है। पुलिस का यह भी कहना है कि हत्या का कारण मामूली विवाद नहीं हो सकता है। हत्या की असल वजह मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।