लाइव टीवी

Crime News: पटना के युवक की नालंदा में बेरहमी से हत्या, कार लूटने के लिए अपराधियों ने किया ये

Updated Jul 01, 2022 | 19:56 IST

Patna Youth Murder: राजधानी के युवक की नालंदा में हत्या कर दी गई है। कार लूटने के लिए अपराधियों ने उसका गला रेत डाला। इसके बाद शव को खंधा में फेंक दिया। मृत युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पटना के युवक की नालंदा में हत्या
मुख्य बातें
  • नालंदा में युवक की बेरहमी से हत्या
  • गश्ती दल को देखकर वाहन छोड़कर भागे अपराधी
  • पटना का रहने वाला था युवक

Crime News: अपराधी आए दिन बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। अब गुरुवार की देर रात जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत वृंदावन गांव एवं पेंदी के बीच एक कार मालिक की हत्या कर दी गई। कार लूटने के लिए अपराधियों ने उसका गला डाला और शव को खंधा में फेंक दिया। कार लेकर भागने के दौरान वह कीचड़ में फंस गई। इधर, पुलिस की गश्ती दल को आता देखकर अपराधी कार छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, कार एवं मृतक के पर्स से मिले दस्तावेजों के आधार शिनाख्त हो सकी। मृतक पटना के बेउर थाना क्षेत्र की साईं कॉलोनी का निवासी रोहित राज था। 

दो महीने पहले ही खरीदी थी कार

मृतक के पिता सुरेंद्र पासवान ने बताया कि, बेटे ने दो महीने पहले ही स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी। वह इस कार को खुद चलाया करता था। बताया कि, चार लोगों ने गुरुवार को भाड़े पर कार बुक थी। कुंदन कार लेकर सरमेरा थाना क्षेत्र के वृंदावन गया था, जहां उसकी हत्या कर दी गई। घटनास्थल पर कार से चाकू बरामद हुआ है। सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि, घटना की जांच चल रही है। वहीं, डीएसपी डॉ. शिबली नोमानी का कहना है कि, पटना से एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर जांच कराई जाएगी। हर बिंदु पर पुलिस जांच कराएगी। घटना को अंजाम देने वाले युवकों की पहचान की कोशिश जारी है। 

पहले भी हुई है ऐसी घटना

ऐसी घटना पहले भी हो चुकी है। पिछले साल जुलाई माह में सुपौल जिले में अपराधियों ने कार बुक की थी। इसके बाद सूनसान जगह ले जा कर कार मालिक की हत्या कर दी थी। फिर कार लेकर फरार हो गए थे। हालांकि पुलिस ने मामले में अपराधियों का पता लगा लिया था और चार लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इसके अतिरिक्त वाराणसी से कार बुक कर भागलपुर जाने के दौरान भी छह महीने पहले इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया था। तब अपराधियों ने कार मालिक की हत्या नहीं की थी। इस मामले में भी दो लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।