लाइव टीवी

Covid ban extended : बिहार में कोविड स्थिति की गई समीक्षा, 6 फरवरी तक जारी रहेंगे वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंध

Updated Jan 20, 2022 | 18:38 IST

बिहार सरकार ने कोविड स्थिति की समीक्षा के बाद पूरे प्रदेश में वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को 6 फरवरी 2022 तक बढ़ा दिया है। 

Loading ...
बिहार में कोविड प्रतिबंध बढ़ाया गया
मुख्य बातें
  • बिहार में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 11 और मरीजों की मौत हो गई।
  • बिहार सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर समीक्षा की।
  • उसके बाद वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को बढ़ाने का फैसला किया।

पटना: कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार ने पूरे प्रदेश में वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को 6 फरवरी 2022 तक बढ़ा दिया है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि कोविड की स्थिति की समीक्षा की गई। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए वर्तमान में लागू सभी प्रतिबंधों को 6 फरवरी 2022 तक विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। आप सभी से अनुरोध है कि विशेष सावधानी बरतें एवं सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें।

बिहार में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 11 और मरीजों की मौत हो गई और संक्रमण के 4,063 नए मामले सामने आए। राज्य के स्वास्थ्य विभाग से बुधवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में जिन 11 और लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हुई है, उनमें भागलपुर में तीन तथा कटिहार, किशनगंज, मुजफ्फरपुर, नवादा, पटना, पूर्णिया, सारण एवं सिवान का एक-एक व्यक्ति शामिल है।

प्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस के 4,063 नए मामले सामने आए, जिनमें से सबसे अधिक 999 मामले पटना में सामने आए हैं। बिहार में वर्तमान में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 30,481 है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।