लाइव टीवी

Gopalganj Murder Case: गोपालगंज जाने से रोका तो भड़के तेजस्वी यादव, बोले-अपने MLA को बचा रही सरकार

Updated May 29, 2020 | 11:45 IST

RJD leader Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार अपने विधायक को बचा रही है। राजद नेता ने आरोपी विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Loading ...
कानून-व्यवस्था पर तेजस्वी यादव ने नीताश सरकार को घेरा।
मुख्य बातें
  • कुछ दिनों पहले गोपालगंज में राजद नेता के परिवार पर हुआ जानलेवा हमला
  • इस हमले में तीन लोगों की मौत हुई, जद-यू के विधायक पर लगा है आरोप
  • तेजस्वी यादव का आरोप है कि सरकार अपने विधायक को बचा रही है

पटना : गोपालगंज हत्याकांड मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर दबाव बनाना शुरू कर दिया है। तेजस्वी शुक्रवार को गोपालगंज के लिए अपने आवास से निकले लेकिन प्रशासन ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। इस पर तेजस्वी के आवास के पास थोड़े समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार अपने विधायक को बचा रही है। राजद नेता ने आरोपी विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की है।      

राजद विधायक भी पहुंचे 
अपने आवास के बाहर तेजस्वी यादव ने  कहा, 'हमें गोपालगंज जाने से रोका जा रहा है। मैं सरकार से पूछना चाहता हूं कि हत्या के लिए गुंडों को पास मिला हुआ है क्या? लाकडाउन में बिहार में कितने अपराध हो गए। कोई पीड़ित है और गरीब है तो उसके न्याय की लड़ाई लड़ना हमारी जिम्मेदारी है। हमने लॉकडाउन का कोई उल्लंघन नहीं किया है। राज्य में यातायात की छूट मिली हुई है। सरकार आरोपी विधायक को गिरफ्तार क्यों नहीं करती। राज्य में क्या हो रहा है इसे बिहार की जनता देख रही है।' गोपालगंज जाने के लिए राजद के कई विधायक भी पहुंचे थे।

विधायक को बचाने का आरोप लगाया
राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कानून-व्यवस्था के मसले पर नीतीश सरकार पर घेरते हुए हत्याकांड में आरोपी जद-यू विधायक को बचाने एवं छिपाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'गोपालगंज मेरा गृह जिला है। वहां मेरा ननिहाल है। यहां जो विधायक आए हैं वे सभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। हम जनता के साथ होने वाले अन्याय को नहीं देख सकते।'

अपराधियों ने परिवार के 3 लोगों की हत्या की
बता दें कि बिहार के गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले अपराधियों ने राजद नेता ज़े पी़ चौधरी के घर पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। इस घटना में उके माता, पिता और भाई की मौत हो गई। घटना के बाद तेजस्वी ने इस हत्या के मामले में कार्रवाई की मांग की। अपने एक ट्वीट में राजद नेता ने कहा, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, प्रतिदिन 5 घंटे चुनावी तैयारियों के मध्य यदि कुछ समय मिले तो कृपया सूबे की विधि-व्यवस्था पर भी गौर फरमाएं। आपका विधायक इस मामले में सम्मिलित है। कल रात गोपालगंज में हुए निर्मम हत्याकांड में कठोर से कठोर कारवाई अपेक्षित है।'

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।