लाइव टीवी

Road Accident in Patna: पटना में 2 बाइकों की हुई आमने-सामने की भिड़ंत, 2 युवकों की हुई मौके पर मौत

Updated Sep 11, 2022 | 19:18 IST

Patna News: राजधानी में तेज रफ्तार वाहन लगातार दुर्घटनाग्रस्त होकर लोगों की जान ले रहे है। अब रानी तालाब थाना सैदपुर चौक के पास दो बाइक की टक्कर में दो युवकों की जान चली गई। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा गया। इस वजह से काफी देर तक सड़क पर अफरा-तफरी मची रही।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पटना में हादसे में सड़क किनारे गिरे दो लोगों को कार ने कुचला (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • शहर के रानी तालाब सैदपुर चौक के पास हुई दुर्घटना
  • दुर्घटना की वजह से पालीगंज-पटना मार्ग पर काफी देर तक रहा जाम
  • पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर आवागमन करवाया सुचारू

Road Accident Death in Patna: पटना शहर में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। इस दुर्घटना की वजह से पालीगंज-पटना मुख्य मार्ग काफी देर तक अवरुद्ध रहा। पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर आवागमन सुचारू करवाया। सड़क हादसा रानी तालाब थाना सैदपुर चौक के पास हुआ है। लोगों का कहना है कि, दोनों बाइक की सीधी टक्कर में युवकों ने वहीं दम तोड़ दिया।

जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसे ग्रामीणों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में भर्ती करवाया है। जहां डॉक्टरों की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल स्थिति नाजुक बताई जा रही है। 

सड़क पर गिरे दयानंद और गणेश को कार ने रौंद डाला

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सैदपुर चौक के पास दुर्घटना के बाद एक बाइक सवार दयानंद यादव और गणेश यादव सड़क की ओर जा गिरे। वहीं, उपेंद्र शर्मा सड़क के दूसरे ओर फेंका गए। दयानंद और गणेश के सड़क पर गिरते ही सामने से आ रही कार ने इन दोनों को रौंद डाला। कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि लोग उसे रुकवा भी नहीं सके। कार चालक वाहन लेकर पटना की ओर भाग निकला। हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना क्षेत्र में तुरंत फैल गई, जिसके बाद लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। 

कार की तलाश की जा रही 

घटना के बाबत रानी तालाब थाना प्रभारी विमलेश कुमार का कहना है कि, आरोपी कार चालक की तलाश की जा रही है। इसके लिए घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है। इसके अलावा प्रत्यक्षदर्शियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद शवों को पीड़ित परिवार को सुपुर्द कर दिया जाएगा। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।