लाइव टीवी

पटना में पति ने नौकरानी को काम से नहीं हटाया तो पत्नी ने लगा ली खुद को आग, दर्दनाक है पूरा मामला

Updated Jul 28, 2022 | 18:04 IST

Woman Commits Suicide in Patna: राजधानी में एक महिला ने पति से विवाद के बाद खुद को आग लगा ली। महिला की मौत हो गई है। 35 साल की महिला अपने पति से नौकरानी को हटाने के लिए कह रही थी, जबकि पति से उसे नहीं हटा रहा था। इससे खफा महिला ने आत्महत्या कर ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पटना में पति से विवाद पर महिला ने खुद को लगा ली आग (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • कंकड़बाग थाना क्षेत्र के साईं मंदिर के पीछे जनता फ्लैट की घटना
  • कमरे में ही रूबी कुमारी ने खुद को लगा ली आग
  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेजा

Suicide in Patna: शहर के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में एक महिला ने आग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (पी एम सी एच) भेज दिया है। दरअसल, कंकड़बाग साईं मंदिर के पीछे जनता फ्लैट में रहने वाली 35 वर्षीय रूबी कुमारी अपने पति से घर की नौकरानी को काम से हटाने के लिए कह रही थी। इधर, पति लगातार नौकरानी को हटाए जाने से इंकार कर रहा था। इसको लेकर काफी समय से पति-पत्नी में विवाद चल रहा था। बुधवार की शाम भी पति-पत्नी में इस बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद रूबी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। 

बच्चों के सामने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

रूबी ने खुद को कमरे में बंद कर आग लगा ली। बदन जलने की बदबू आने पर पति शिव और बच्चे कमरे की ओर दौड़े। शिव आसपास के लोगों को बुलाने के लिए बाहर चले गए। इधर, तीनों बच्चे खिड़की से पानी फेंकते रहे, लेकिन अपनी मां को नहीं बचा सके। उनकी आंखों के सामने रूबी ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। 

घर सजाने की दुकान चलाते हैं शिव नारायण

रूबी के पति कंकड़बाग में ही घर सजाने की दुकान चलाते हैं। यह मूल रूप से बक्सर जिले के डुमरांव के रहने वाले हैं। घटना के बाबत थाना अध्यक्ष रवि शंकर सिंह का कहना है, दंपत्ति के आपसी विवाद में घटना हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना को लेकर परिवार वालों से पूछताछ की गई है। पड़ोसी से भी जानकारी ली गई। अब तक की जांच में पति-पत्नी के बीच का विवाद ही महिला के आत्महत्या का कारण पता चल रहा है। मृत महिला के बच्चों से भी पूछताछ की गई है। बताया कि, नौकरानी को काम से हटाने को लेकर विवाद हुआ था।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।