लाइव टीवी

Illicit Liquor: अवैध शराब पर बिहार की सियासत गर्म, मंत्री के इस्तीफे की मांग पर सदन में हंगामा

Updated Mar 13, 2021 | 17:08 IST

नीतीश सरकार में मंत्री रामसूरत राय के भाई के स्कूल में शराब मिलने पर विपक्ष हमलावर है।आरजेडी ने मंत्री के इस्तीफे को लेकर हंगामा किया तो मंत्री जी ने कहा कि क्या लालू जी के गुनाहों के लिए तेजस्वी इस्तीफा देंगे।

Loading ...
मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग पर विधानसभा में हंगामा
मुख्य बातें
  • विपक्षी दल, मंत्री राम सूरत राय के इस्तीफे पर अड़े
  • मंत्री जी के भाई के स्कूल से अवैध शराब मिलने का मामला
  • मंत्री राम सूरत राय ने कहा कि लालू जी के गुनाह के लिए तेजस्वी यादव इस्तीफा देंगे।

पटना। बिहार में शराबबंदी बड़ा मुद्दा रहा है। इस विषय पर सत्ता पक्ष का कहना है कि राजस्व के नुकसान के बावजूद लोगों की सेहत और सुरक्षा सरकार के लिए अहम विषय था लिहाजा नीतीश कुमार सरकार मे राजस्व हानि की चिंता नहीं की और शराबबंदी को लागू कर दिया। लेकिन एक बार यह मामला फिर सुर्खियों में है। नेता प्रतिपक्ष ने नीतीश सरकार के मंत्री राम सूरत राय के भाई के स्कूल में अवैध शराब के मिलने का मामला उठाया तो राजनीति गरमा गई। 

मंत्री के भाई के स्कूल में मिला तो भड़का विपक्ष
तेजस्वी यादव के आरोपों के जवाब में राम सूरत राय कहते हैं कि मैं पूछना चाहता हूं कि क्या तेजस्वी जी - क्या वह इस्तीफा देंगे क्योंकि उनके पिता जेल में हैं? तेजस्वी यादव के खिलाफ मामले दर्ज होने पर तेजप्रताप यादव को इस्तीफा देना चाहिए ? बता दें  तेजस्वी यादव ने बिहार के मंत्री रामसूरत राय के बारे में कहा है कि उनके भाई के स्कूल में अवैध शराब बरामद की गई थी।

मंत्री के इस्तीफे की मांग पर बिहार विधानसभा में हंगामा

मंत्री जी का भी आरजेडी पर पलटवार
मेरे भाई के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए अगर वह जांच में दोषी पाया जाता है और उसे जेल भेजा जाना चाहिए। मुझे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मैं कैसे गलती कर रहा हूं? उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अवैध शराब के मुद्दे पर जीरो टॉलरेंस की नीति पर अमल कर रही है। ऐसे में जो कोई भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन निहीत स्वार्थ के चलते अगर विपक्ष सियासत कर रहा है तो उसका जवाब देने आता है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।