लाइव टीवी

Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी की शादी पर नाराज मामा साधु यादव पर अब भड़के तेजप्रताप कहा-'आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'

Updated Dec 11, 2021 | 23:20 IST

तेजस्वी प्रसाद यादव ने क्रिश्चियन कम्युनिटी से आने वाली रिशेल से शादी कर ली है इस शादी के बाद उनके मामा साधु यादव खासे गुस्से में है और बयानबाजी कर रहे हैं वहीं अब उनके भांजे तेजप्रताप और भांजी रोहिणी आचार्य ने भी मामा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Loading ...
साधु यादव के भांजे तेजप्रताप और भांजी रोहिणी आचार्य ने भी मामा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है
मुख्य बातें
  • तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य का मामा साधु को लेकर गुस्सा फटा है
  • उन्होंने कहा है कि-कंस आज भी समाज में मौजूद हैं, ये बात इन्होंने साबित कर दी है
  • तेजप्रताप यादव ने मामा साधु यादव को जवाब दिया है और औकात में रहने की सलाह दी

Tejashwi Yadav marriage update: बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव दिल्ली के सैनिक फार्म में अपने बचपन की दोस्त के साथ विवाह के बंधन  में बंध गए हैं। तेजस्वी यादव ने क्रिश्चियन कम्युनिटी से आने वाली रिशेल (Tejashwi Yadav Married Rachel) से शादी की। इस बात को लेकर उनके मामा साधु यादव (sadhu yadav) बेहद गुस्से में हैं और इस मामले पर बयानबाजी कर रहे हैं।

वहीं इसे लेकर अब उनकी भांजी और तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य का मामा साधु को लेकर गुस्सा फटा है और उन्होंने कहा है कि-कंस आज भी समाज में मौजूद हैं, ये बात इन्होंने साबित कर दी है अगर रिश्ता निभाना है तो कृष्ण बनो, दुष्ट कंस के जैसा अन्यायी ना बनो...

वहीं मामा साधु यादव के बयान की पटना आने पर विरोध होगा उनके इस बयान के बाद तेजप्रताप यादव ने उन्हें जवाब दिया है और औकात में रहने की सलाह दी है, साथ ही कहा कि बिहार आकर आपका गर्दा उड़ा दूंगा...

गौर हो कि साधु यादव ने कहा की तेजस्वी ने क्रिश्चियन कम्युनिटी की लड़की से शादी करके परिवार ही नहीं बल्कि पूरे यादव समाज को कलंकित किया है। उन्होंने कहा कि बिहार के 21 परसेंट यादव के भरोसे लालू जी सत्ता में बने रहे थे, लेकिन अब वही यादव समाज तेजस्वी यादव को बायकाट करेगा। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को यादव समाज में लड़की की कमी हो गई थी क्या? जो उसने ईसाई धर्म की लड़की से शादी की।

तेजस्वी ने दिल्ली के एक फार्म हाउस में रिशेल आइरिस से की शादी

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने दिल्ली के एक फार्म हाउस में अपने माता-पिता राबड़ी देवी और लालू प्रसाद यादव, अपने 8 भाई-बहनों, परिवार के अन्य सदस्यों, करीबी रिश्तेदारों और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव की उपस्थिति में रिशेल आइरिस के साथ शादी की। रिशेल हरियाणा के एक बिजनेसमैन की बेटी हैं और यह बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं।

ये शादी भाई-बहनों की धूमधाम से हुई शादियों से बिल्कुल विपरीत थी

तेजस्वी लालू-राबड़ी की 9 संतानों में 8वें और विवाह बंधन में बंधने वाले अंतिम हैं। हालांकि जिस सादगी के साथ उन्होंने विवाह किया, वह उनके अन्य भाई-बहनों की धूमधाम से हुई शादियों से बिल्कुल विपरीत था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी प्रसाद यादव के परिणय सूत्र में बंधने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि समाचारों के माध्यम से नेता प्रतिपक्ष के दिल्ली में परिणय सूत्र में बंधने की उन्हें सूचना प्राप्त हुई है, उन्हें बहुत-बहुत बधाई।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।