लाइव टीवी

Bihar Election 2020: नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का अपमान किया, जानें- तेजस्वी यादव ने क्यों कहा

Updated Oct 27, 2020 | 11:50 IST

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के कुनबे पर निशाना क्या साधा कि तेजस्वी ने उसे लपक लिया। तेजस्वी यादव कहते हैं कि दरअसल नीतीश कुमार जी पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं।

Loading ...
तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार
मुख्य बातें
  • बिहार चुनाव में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज
  • तेजस्वी ने कहा कि उनके परिवार का जिक्र कर एक तरह से पीएम मोदी का किया अपमान
  • तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का हर हमला उनके लिए आशीर्वाद

पटना। अगर कहा जाए कि चुनावी प्रचार में नेताओं के बयान बाढ़ की पानी की तरह होता है तो गलत न होगा। दरअसल जैसे बाढ़ का का पानी बिना किसी मकसद किसी भी तरफ रुख कर लेता है, ठीक वैसे ही चुनावी बयानों की तासीर भी होती है। बिहार के चुनाव में अब तक विकास, उद्योग और बदहाली मुद्दा था। लेकिन अब जाति और परिवार अहम मुद्दा बनता जा रहा है। नीतीश कुमार अपने कई सभाओं में आगबबूला हो जा रहे हैं तो तेजस्वी यादव उसे मौके के तौर पर इस्तेमाल कर बताने की कोशिश करते हैं कि किस तरह से नीतीश कुमार बौखला रहे हैं। नीतीश कुमार ने हाल ही में लालू प्रसाद यादव के कुनबे के बारे में कहा था तो तेजस्वी ने देरी नहीं की और उसे पीएम मोदी से जोड़ दिया। 

नीतीश जी ने पीएम मोदी का अपमान किया
हमारे बहाने नीतीश जी PM जी को निशाना बना रहे हैं,PM जी 6-7 भाई-बहन हैं।हमने पहले भी कहा है कि नीतीश जी थक चुके हैं वो हमें कितना भी गाली दें लेकिन वो बेरोज़गारी,गरीबी पर बात नहीं करना चाहतें।अगर ऐसी बोली वो बोलते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो पहले ही कह चुके हैं कि मानसिक तौर पर थके शख्स से इस तरह के बयान की उम्मीद की जा सकती हैं, हालांकि उन्हें उनकी बातों पर तरस आती है

नीतीश कुमार का हर हमला आशीर्वाद
तेजस्वी यादव ने कहा कि दरअसल नीतीश जी जब इस तरह की बात करते हैं तो वो महिलाओं की मर्यादा का हनन करते हैं। एक तरह से उन्होंने उनकी मां का अपमान किया। लेकिन अब वो महसूस करते हैं कि नीतीश जी का हर एक हमला उनके लिए आशीर्वाद का काम कर रहा है। आज पूरे बिहार में बदलाव की बयार बह रही है। समाज का हर तबका चाहता है कि पिछले 15 साल में जो अंधकार छाया है वो दूर हो सके। 

'लालू पर तंज, बेटों के लिए पैदा किए कई बेटियां'
नीतीश कुमार ने रैली में लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा  था कि ये ऐसे लोग हैं जिन्हें बेटी पर भरोसा ही नहीं है। इन्होंने तो बेटे के चक्कर में कई बेटियों को जन्म दे दिया है। ये क्या बेटियों का सम्मान करेंगे। ये कैसा बिहार बनाना चाहते हैं। किसी को चिंता ही नहीं है बिहार की आठ-आठ, नौ-नौ बच्चे पैदा कर रहे हैं। बेटियों पर भरोसा ही नहीं है। कई बेटियां हो गईं तब बेटा हुआ। इसके अतिरिक्त नीतीश कुंमार ने कहा कि जब बिहार के विकास का मौका मिला था तो उस वक्त को क्यों जाया किया। आज जब किसी तरह का मुद्दा नहीं बचा है तो महागठबंधन के लोग अनाप शनाप बोल रहे हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।