लाइव टीवी

पटना में प्रेमिका से मिलने पहुंचा सरपंच का बेटा, लोगों ने देखा तो करा डाली चट मंगनी पट ब्याह, शादी बनी इलाके में चर्चा का विषय

Updated Jul 29, 2022 | 19:06 IST

Patna Latest News: बिहार में पकड़ौआ विवाह (जबरन शादी) कराने की बहुत पुरानी परंपरा है। ताजा मामला समस्तीपुर का है। यहां अपनी प्रेमिका से मिलने आए बेगूसराय जिले की एक पंचायत के सरपंच के बेटे की लोगों ने जबरन शादी करा दी है। सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
बिहार में एक और युवक की करा दी जबरन शादी
मुख्य बातें
  • बेगूसराय के छौड़ाही ओपी क्षेत्र की एकबा पंचायत के सरंपच का बेटा है युवक
  • समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शकरपुरा में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था
  • युवती करिश्मा के पिता दूसरे राज्य में करते हैं मजदूरी

Patna Viral Shaadi: एक युवक को प्रेमिका के घर जाना महंगा पड़ गया। बिना बैंड-बाजा-बारात और परिवार के उसकी शादी करा दी गई। शादी दो जिलों में चर्चा का विषय बनी है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। दरअसल, बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी क्षेत्र अंतर्गत एकबा पंचायत के सरपंच के बेटे पप्पू का प्रेम-प्रसंग समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शकरपुरा गांव की युवती से चल रहा था। 

बुधवार की देर रात युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया। यहां ग्रामीणों ने दोनों को मिलते देख लिया। पहले तो लोगों ने युवक को पकड़ कर जमकर पीटा। इसके बाद ग्रामीणों ने गांव के शिव मंदिर में जबरन दोनों की शादी करा दी। इस पर एकबा पंचायत के सरंपच ने हसनपुर एवं छौड़ाही पुलिस को सूचना दी। 

हाल में गढ़पुरा हरिगिरि धाम शिव मंदिर में मिले थे दोनों

सरपंच का बेटा पप्पू और करिश्मा की मुलाकात हाल में गढ़पुरा हरिगिरी धाम शिव मंदिर परिसर में हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर मिलने-जुलने का सिलसिला परवान चढ़ा। इसी क्रम में दोनों बुधवार की आधी रात को मिल रहे थे। करिश्मा के पिता दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं। युवती अपने चाचा और चाची के साथ यहां रहती है। 

पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ कर भगाया

सरपंच की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। यहां प्रेमी जोड़े से बात करनी चाही तो लोगों ने कहा कि इन दोनों की रजामंदी से ही शादी करवाई गई है। इसके बाद भी पुलिस युवक-युवती से बात करने पर अड़ी तो लोगों ने पुलिस को खदेड़ कर भगा दिया। वहीं, वायरल वीडियो में सरपंच खुद को इस शादी से खुश बता रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर आक्रोश झलक रहा है। जबकि एकबा सरपंच तेतर साहनी और उनके गांव के लोग शकरपुरा गांव पहुंच गए हैं। इससे दोनों गांव के लोगों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। मामले में छौड़ाही ओपी के प्रभारी राघवेंद्र कुमार ने बताया कि घटना समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना की है। वहां की पुलिस लगातार मामले को देख रही है। हमलोग भी हसनपुर पुलिस के संपर्क में हैं। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।