लाइव टीवी

कांग्रेस विधानदल की बैठक में हंगामा, बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा बोले- पता नहीं

Updated Nov 13, 2020 | 19:27 IST

बिहार में शुक्रवार को कांग्रेस विधानमंडल दल की बैठक हुई। लेकिन उसमें जबरदस्त हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के दो विधायक बैठक में शामिल ही नहीं हुए।

Loading ...
कांग्रेस विधानदल की बैठक में हंगामा

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद अब सरकार बनाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। एनडीए के तमाम नेता सीएम नीतीश कुमार से मिले और आगे रविवार को महत्वपूर्ण बैठक होने वाली हैष इस बीत कांग्रेस विधानमंडल की बैठक भी हुई लेकिन उस बैठक में हंगामा हो गया। जिस समय हंगामा हुआ उस वक्त छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी मौजूद थे। 

 बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा का कहना है कि उन्हें हंगामे की जानकारी नहीं है, मैं मामले का संज्ञान लूंगा। दो विधायकों में कोई बड़ी बात नहीं है, आज सीएलपी बैठक में शामिल नहीं हुए, अबिदुर रहमान अस्वस्थ हैं और मनोहर प्रसाद कल हमसे मिले थे, आज वह नहीं आए। अब सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि विधानमंडल दल की बैठक के दौरान नेता आपस में भिड़ गए। 

अगर आरजेडी की बात करें तो उसके नेता तेजस्वी यादव पहले ही शक जता चुके हैं कि ऐसा हो सकता है कि कांग्रेस में टूट हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने तो जनादेश को चुराया है। वो चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि जिस तरह से चुनावों में धांधली हुई है उसके बारे में निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। इस बीच नीतीश कुमार ने कहा कि रविवार को एनडीए के सभी घटक दल मिलेंगे और आगे का फैसला करेंगे। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।