लाइव टीवी

Bihar Police: शादीशुदा महिला से इश्क पड़ा भारी, खंभे से बांधकर रातभर दोनों की पिटाई, फिर सुबह शादी कराई

Updated May 30, 2022 | 20:32 IST

Bihar Police: बिहार में एक शादीशुदा महिला से विवाहित युवक को अफेयर चलाना महंगा साबित हो गया। ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ा तो खंभे से बांधकर पिटाई कर डाली। जिसके बाद दोनों की शादी भी करा दी गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
शादीशुदा महिला की कराई शादी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • शादीशुदा महिला से अफेयर पड़ा भारी
  • ग्रामीणों ने दोनों की कराई दूसरी शादी
  • अफेयर से पहले दोनों थे शादीशुदा

Bihar Police:  इश्क जब परवान चढ़ता है तो इंसान अपने रिश्ते या सिर की जिम्मेदारियां सब भूल जाता है। ऐसा ही कुछ एक प्रेमी जोड़े के साथ बिहार में हुआ। दरअसल, बिहार के बेतिया में एक शादीशुदा आशिक को विवाहिता प्रेमिका से मिलना काफी महंगा साबित हो गया। दोनों को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोच लिया जिसके बाद बिजली के खंभे से बांधकर दोनों को रातभर पीटा। इस एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं लोगों ने रात में पीटा और सुबह तो दोनों की जबरन शादी कराकर हद ही पार कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बेतिया के सुगौली गांव का है। पिछले कई महीनों से एक महिला का अफेयर गांव के ही युवक से चल रहा था। महिला का पति दुबई में ड्राइवर की नौकरी करता है और काफी समय से बाहर रहता है। वहीं महिला का प्रेमी भी पहले से शादीशुदा है और गांव में मोबाइल की दुकान चलाता है। अपनी स्थिति को जानते हुए भी दोनों ने एक दूसरे को दिल दे दिया। जिसके बाद एक दूसरे से चोरी से मिलना भी शुरू कर दिया। 

दोनों की बेरहमी से हुई पिटाई

बीते दिनों जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो किसी गांव के व्यक्ति ने देख लिया। जिसके बाद ग्नामीणों ने उसे अपने प्रेमिका के घर से रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर डाली। जिसके बाद प्रेमिका को भी घर से बाहर निकाला और दोनों को एक बिजली के खंभे से बांध दिया। दोनों की सुबह होने तक पिटाई की गई। सुबह होते ही दोनों के परिजनों को बुलाया गया और जबरन शादी करवाकर गांव से निकाला कर दिया गया। 

गांव से निकाले जाते समय महिला अपने बच्चों को भी साथ ले गई। अब दोनों कहां हैं, इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल रही है। वायरल हुए वीडियो पर पुलिस ने भी संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है। गांव के सरपंच का इस बारे में कहना है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था, इसलिए दोनों की शादी करवा दी गई है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।