लाइव टीवी

Patna : 'आप पूछ रहे हैं तो जवाब दिया जा रहा है', विधानसभा में नीतीश कुमार ने खोया आपा

Updated Mar 14, 2022 | 13:16 IST

Nitish Kumar : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को विधानसभा में भड़क गए। उन्होंने कहा कि अपराध की जांच होकर उसकी रिपोर्ट कोर्ट में जाती है न कि विधानसभा में आती है। कोर्ट जांच रिपोर्ट पर फैसला करता है।

Loading ...

Patna : लखीसराय केस में सोमवार को बिहार विधानसभा में हंगामा देखने को मिला। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आपा खोते दिखे और विधानसभा के स्पीकर अजय सिन्हा के साथ उनकी कहासुनी हुई। दरअसल, लखीसराय केस में विपक्ष मंत्री से कुर्की-जब्ती पर सवाल कर रहा था। इस पर अपनी सरकार का बचाव करने के लिए नीतीश उठ खड़े हुए। बेहद नाराजगी वाले तेवर में मुख्यमंत्री ने कहा कि 'आपका यह काम नहीं है, आप पूछ रहे हैं तो जवाब दिया जा रहा है। आप लोग संविधान का उल्लंघन कर रहे हैं।'  

'अपराध की जांच रिपोर्ट कोर्ट में जाती है'
दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष अजय सिन्हा ने कहा कि जब प्रश्नकर्ता ने पूछा तो मंत्री जी कुर्की-जब्ती पर जवाब नहीं दे पाए। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा,  'यह बात किसी भी तरह से मंजूर नहीं है। सुनिए, रिपोर्ट हाउस में रखा जाता है? कि रिपोर्ट कोर्ट में जाता है। अपराध होने पर उसकी जांच होगी और उसकी रिपोर्ट कोर्ट में जाएगी। कोर्ट इस रिपोर्ट की जांच करके फैसला देगा। आपका यह काम नहीं है, आप पूछ रहे हैं तो जवाब दिया जा रहा है। आप लोग संविधान का उल्लंघन कर रहे हैं।' दरअसल, लखीसराय में सरस्वती पूजा के दौरान पुलिस ने कोविड गाइडलाइंस के उल्लंघन के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि यह व्यक्ति स्पीकर का करीबी बताया जाता  है। इस मामले को लेकर विधानसभा में कई बार हंगामा हो चुका है। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।