लाइव टीवी

Prayagraj  News:प्रयागराज में कोरोना वायरस से 70 साल की महिला की गई जान 

Updated Jul 03, 2020 | 00:04 IST

Old Womesn Death From Corona in Pryagraj: कोरोना का कहर देश में फैला हुआ है, वहीं उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की मौत कोरोना संक्रमण के चलते हो गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराज: जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 70 वर्षीय एक महिला की बृहस्पतिवार को मृत्यु हो गई जिससे प्रयागराज में इस बीमारी से मरने वाले लोगों की संख्या 10 तक पहुंच गई है। जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीएस बाजपेयी ने बताया कि कोविड-19 से संक्रमित 70 वर्षीय एक महिला की बृहस्पतिवार को मृत्यु हो गई।

यह महिला शहर के मालवीय नगर की रहने वाली थी और एल-3 चिकित्सालय एसआरएन में उसका इलाज चल रहा था।उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को प्रयागराज में 16 व्यक्तियों में कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई जिससे जिले में अभी तक इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 312 तक पहुंच गई।

बाजपेयी ने बताया कि बृहस्पतिवार को जिन 16 लोगों के इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई उनमें नौ व्यक्ति करेली, दो व्यक्ति खुल्दाबाद, एक अटाला, एक कीडगंज, एक मुट्ठीगंज, एक नवाबगंज और एक व्यक्ति उंचवागढ़ी का है।

उन्होंने बताया कि अभी तक 227 मरीजों को उपचार के उपरांत अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है, जबकि 75 लोगों का इलाज चल रहा है। वहीं, इस बीमारी से अभी तक 10 लोगों की मृत्यु हुई है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।