लाइव टीवी

बुधवार को प्रयागराज के दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, कई मायनों में है खास

Updated Dec 16, 2020 | 00:15 IST

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रयागराज के दौरे पर हैं। उनके दौरे को कई मायनों में अहम बताया जा रहा है।

Loading ...
प्रयागराज के दौरे पर होंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
मुख्य बातें
  • बुधवार को प्रयागराज के दौरे पर होंगे सीएम योगी आदित्यनाथ
  • सीएम योगी आदित्यनाथ वकीलों के समागम में हिस्सा लेंगे
  • माघ मेले से संबंधित तैयारियों का कर सकते हैं सीएम योगी आदित्यनाथ निरीक्षण

प्रयागराज। सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार यानी 16 दिसंबर को प्रयागराज में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। खासतौर से वो वकीलों के समागम कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और बताया जा रहा है कि वो वकीलों के लिए आर्थिक पैकेज के ऐलान के साथ कुछ और घोषणाएं कर सकते हैं। वकीलों के समागम का ये कार्यक्रम यूपी बार काउंसिल और इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की तरफ से साझा तौर पर आयोजित किया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ को हिंदुस्तान एकेडेमी के कार्यक्रम में भी शामिल होना था। लेकिन अपरिहार्य वजहों से उस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। 

चार कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे सीएम
सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रयागराज में चार कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। करीब  11:30 बजे केपी कॉलेज मैदान पर होने वाले वकीलों के समागम कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक समेत कई दूसरे खास मेहमान भी शामिल रहेंगे।  समागम के लिए उत्तर प्रदेश के सभी बार एसोसिएशनों के पदाधिकारियों को बुलाया गया है. इसके साथ ही प्रयागराज और आसपास के जिलों के भी वकीलों को आमंत्रित किया गया है

माघ मेले का भी कर सकते हैं निरीक्षण
बताया जा रहा है कि वो अगले महीने से लगने वाले माघ मेले की तैयारियों की समीक्षा करने के साथ ही मेला क्षेत्र जाकर स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं।  प्रयाग राज जोन के आईजी का कहना है कि सीएम के कार्यक्रमों को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए आसपास के जिलों से भी पुलिस बल को बुलाया गया है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।