लाइव टीवी

Prayagraj: अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीज ने कलाई काट कर की आत्महत्या

Updated Jul 25, 2020 | 15:50 IST

कोरोना महामारी से संक्रमित एक व्यक्ति जो अस्पताल में भर्ती था उसने अपनी कलाई की नस काट कर आत्महत्या कर ली। मामला फतेहपुर के एसआरएन अस्पताल का है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
कोरोना मरीज ने कलाई काट कर की आत्महत्या

प्रयागराज : अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति ने अपनी कलाई काट कर आत्महत्या कर ली। मरीज फतेहपुर से था और वह एसआरएन अस्पताल में भर्ती था। शुक्रवार को उसने अपनी कलाई काट कर अपनी जान दे दी। अस्पताल के कोरोना वॉर्ड के नोडल ऑफिसर डॉ. सुजीत वर्मा ने उसकी मौत की पुष्टि करते हुए बताया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फतेहपुर के 28 वर्षीय युवक अपने हाथ की कलाई काट ली। शुक्रवार दोपहर उसे हॉस्पीटल के कोविड आईसीयू में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। युवक को 21 जुलाई को अस्पताल लाया गया था जहां उसे वॉर्ड नंबर 10 में भर्ती कराया गया था। मरीज की किडनी भी संक्रमित हो गई थी और वह अस्पताल के डॉक्टरों के ऑब्जर्वेशन में डायलिसिस पर था।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह वह बाथरुम कह कर गया जहां पर जाकर उसने अपनी कलाई की नस काट कर आत्महत्या कर ली। जब दूसरे मरीजों ने नोटिस किया कि काफी देर से बाथरुम गया वह व्यक्ति वापस नहीं आया है तो उन्होंने अलार्म बजाया।

लोगों ने जाकर अस्पकाल का दरवाजा धक्का देकर खोला तो उन्होंने मरीज को बाथरुम के अंदर जमीन पर गिरा हुआ था और उसके चारों तरफ खून बह रहा था। उसे फौरन अस्पताल के कोविड आईसीयू में ले जाया गया जहां 3 बजे के करीब उसकी मौत हो गई।    

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।