लाइव टीवी

Prayagraj : बाहुबली नेता अतीक अहमद के कोल्ड स्टोर पर योगी का चला बुलडोजर, करोड़ों की प्रॉपर्टी ध्वस्त

Updated Sep 18, 2020 | 12:58 IST

एक बार फिर से प्रयागराज के बाहुबली नेता अतीक अहमद पर योगी सरकार का डंडा चला है। गुरुवार को अतीक अहमद का लाखों की बजट से झूंसी के अंदावा में बना कोल्ड स्टोर ध्वस्त कर दिया गया।

Loading ...
अतीक अहमद

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों पर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने आर्थिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पिछले महीने ही प्रदेश सरकार ने अतीक अहमद की 60 करोड़ की चल और अचल संपत्ति जब्त की थी। अब एक बार फिर से अतीक पर योगी सरकार का डंडा चला है। गुरुवार को अतीक अहमद का लाखों की बजट से झूंसी के अंदावा में बना कोल्ड स्टोर ध्वस्त कर दिया गया।

प्रयागराज जिला प्रशासन, पीडीए और पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए पांच बीघे में बने करोड़ों के कोल्ड स्टोर को पांच जेसीबी लगाकर ध्वस्त करा दिया। अधिकारियों के मुताबिक ये कोल्ड स्टोर अवैध तरीके से बनाया गया था इसे प्रशासन से बिना नक्शा पास किए बनवाया गया था जिसके बाद प्रदेश सरकार ने गैंग्स्टर एक्ट के तहत इस पर कार्रवाई की है।

अतीक अहमद ने इसे अपनी पत्नी शाइस्ता बेगम के नाम खरीदी थी। प्रशासन ने इस बारे में 25 सितम्बर तक रिपोर्ट भेजने का भी आदेश दिया गया था। इसके अलावा कोल्ड स्टोर में रखा 23 हजार बोरी आलू दूसरे कोल्ड स्टोरेज में रखवा दिया है। पांच जेसीबी लगाकर पूरे दिन कार्रवाई के बाद भी पूरी तरह से कोल्ड स्टोर को नहीं गिराया जा सका था। जिसकी वजह से देर रात तक ध्वस्तीकरण चलता रहा।

प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान अमोनिया के रिसाव का भी डर बना रहा जिसके लिए बाहर से प्राइवेट इंजीनियर बुलाकर अमोनिया को निष्क्रिय कराया गया। आलू के अलावा कोल्ड स्टोरेज के अंदर रखे लाखों के सामान को भी पुलिस ने जब्त किया जिसमें एसी, टीवी, आलमारी, बाइक और कागजात शामिल है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।