लाइव टीवी

प्रतापगढ़ में 'सेक्‍स रैकेट' का भंडाफोड़, 3 महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

Updated Dec 19, 2020 | 16:37 IST | भाषा

Pratapgarh news : यूपी में प्रयागराज से सटे प्रतापगढ़ जिले में एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीन महिलाओं सहित इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
प्रतापगढ़ में 'सेक्‍स रैकेट' का भंडाफोड़, 3 महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

प्रतापगढ़ : जिले के नगर कोतवाली थाने की पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर तीन महिलाओं सहित चार लोंगों के विरुद्ध शुक्रवार की रात देह व्यापार की धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर अभय कुमार पाण्डेय ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने एक युवती द्वारा 'सेक्स रैकेट' चलाने की शिकायत पर थाना नगर कोतवाली अंतर्गत शहर के सिविल लाइन स्थित एक मकान पर छापा मारकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया।

युवती ने तहरीर देकर आरोप लगाया था कि गिरफ्तार महिला उसे प्रतापगढ़ लेकर आयी और देह व्यापार की नियत से दूसरों से संबंध बनाने का दबाव डालती थी। इंकार करने पर उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी जाती थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर मकान मालिक गिरीश यादव व तीन महिलाओं सहित चारों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।