लाइव टीवी

Pune School Bus Accident: पुणे में दुखद हादसा, स्कूल बस के टायरों के नीचे कुचल गया 12 साल का बच्चा, मौत

Updated Jun 15, 2022 | 20:05 IST

Pune School Bus Accident: महाराष्ट्र के पुणे से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां एक 12 साल का बच्चा स्कूल बस के टायरों के नीचे आकर कुचल गया। मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे में स्कूल बस के नीचे आया बच्चा, मौत (प्रतीकात्मक फोटो)
मुख्य बातें
  • पुणे में स्कूल बस के नीचे कुचला बच्चा
  • पीछे वाले टायरों के नीचे आया था बच्चा
  • बच्चे को स्टॉप पर छोड़कर मुड़ रही थी बस

Pune School Bus Accident: महाराष्ट्र के पुणे से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां एक 12 साल के बच्चे की स्कूल बस के नीचे कुचलने की वजह से मौत हो गई। घटना से पहले मृतक बच्चा अपने बाकी साथियों के साथ स्टॉप पर उतरा था। उसी दौरान बस जब मुड़ी तो वह पीछे वाले टायरों के नीचे आ गया और कुचलकर मौके पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने स्कूल बस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बस के कंडक्टर को भी पकड़ लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में मृतक बच्चे की पहचान अर्णव अमोल निकम के रूप में की गई है जो वाडगांव के राजयोग टाउनशिप में रहता था। पुणे शहर की पुलिस ने बताया कि, एक पब्लिक स्कूल की बस मंगलवार दोपहर राजयोग सोसायटी परिसर में छात्रों को छोड़ने पहुंची। जहां अर्णव और अन्य छात्र बस से उतर गए। बस के मुड़ने के दौरान अर्णव पिछले पहिए के नीचे आ गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही पुणे पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे

घटना की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश सांखे, सिंहगढ़ थाना प्रभारी, पुलिस निरीक्षक (क्राइम) प्रमोद वाघमारे और उप निरीक्षक किशोर तनपुरे ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही आसपास के लोगों से घटना के समय को लेकर पूछताछ भी की। 

पुणे पुलिस ने स्कूल बस के ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार किया

घटना के बाद पुणे सिटी पुलिस ने धनकवाड़ी निवासी बस चालक दत्तात्रेय लक्ष्मण पारेकर (49) और नरहे निवासी परिचालक रिया जाधव (33) को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है। अगर इस मामले में ड्राइवर या कंडक्टर की लापरवाही नजर आएगी तो दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।