लाइव टीवी

वो चिल्लाता रहा- कोई तो मुझे बचाओ निकालो बाहर, ग्रेटर नोएडा के एनएच 91 पर खड़े ट्रक में जा घुसा कैंटर

Updated Jul 12, 2022 | 19:13 IST

Greater Noida Accident: ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाका क्षेत्र में एनएच 91 पर एक कैंटर ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान तेज टक्कर की वजह से कैंटर का ड्राइवर अंदर गाड़ी में ही फंस गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ग्रेटर नोएडा के एनएच 91 पर भीषण सड़क हादसा
मुख्य बातें
  • NH 91 पर ट्रक में तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर
  • हादसे में कैंटर का ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही फंसा
  • कैंटर के मालिक के खिलाफ केस करेगी पुलिस

Greater Noida Accident: जिले में तेज रफ्तार में होने वाले हादसे बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के नेशनल NH 91 का है, जहां एक तेज रफ्तार कैंटर ने सड़क पर खड़े एक ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर की वजह से कैंटर का चालक केबिन में फंस गया जिसे कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस कैंटर मालिक के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी कर रही है। मामले की जांच की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात एनएच 91 पर एक ट्रक ड्राइवर ने अपना ट्रक सड़क के साइड में खड़ा कर दिया था। कुछ ही देर बाद पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक कैंटर ने ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। भीषण टक्कर होने के कारण कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं कैंटर का ड्राइवर कैंटर के केबिन ही फंस गया और बुरी तरह घायल हो गया। 

कैंटर ड्राइवर का चल रहा इलाज

कैंटर में फंसने के बाद ड्राइवर चीखता चिल्लाता रहा। सूचना मिलने पर पहुंची दादरी पुलिस ने चालक को रस्सी बांधकर दूसरी गाड़ी में टो कर गाड़ी की खिड़की को लोहे की रॉड से तोड़कर कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। जिसके बाद घायल चालक को पास ही में एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

कैंटर मालिक पर होगा केस दर्ज

पुलिस की ओर से कैंटर चालक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। वहीं दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे कर दिया गया जिससे कि, यातायात की आवाजाही में कोई दिक्कत ना हो। इसके साथ ही पुलिस द्वारा आईसर कैंटर के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही मालिक को पकड़ा जा सकता है। मामले की जांच कर रही है पुलिस।