लाइव टीवी

Pune: पुलिस ने पकड़ा सेक्स रैकेट, मुंबई की मॉडल के साथ छह महिलाएं पकड़ी गईं, ऐसे अंजाम दिया ऑपरेशन

Updated Jun 18, 2022 | 17:03 IST

Pune Prostitution: पुणे के औंध इलाके में मसाज सेंटर में चलाए जा रहे अवैध देह व्‍यापार का पर्दार्फाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस स्‍पा सेंटर से छह युवतियों को पकड़ कर उन्‍हें पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया। पुलिस अब इस स्‍पा के मालिक समेत अन्‍य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मसाज सेंटर में देह व्‍यापार का पर्दाफाश
मुख्य बातें
  • द व्हाइट विलो स्पा मसाज सेंटर में चल रहा था देह व्‍यापार
  • पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर किया इस अवैध धंधे का पर्दाफाश
  • स्पा के सहायक प्रबंधक को गिरफ्तार कर छह युवतियां छुड़ाई

Pune Prostitution: पुणे पुलिस के सामाजिक सुरक्षा प्रकोष्ठ (एसएससी) ने शहर के औंध इलाके में स्थित 'द व्हाइट विलो स्पा' मसाज सेंटर में चलाए जा रहे अवैध देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। इस मामले में असम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने के साथ मुंबई की एक मॉडल समेत असम और मणिपुर की कुल छह युवतियों को रिहा किया गया है।

पुणे पुलिस ने इस मामले में व्हाइट विलो स्पा के सहायक प्रबंधक सूफियां जमालुद्दीन अहमद (23) को गिरफ्तार किया है। वहीं इस स्‍पा के मालिक वेंकटेश टीपू राठौड़ (38), मैनेजर देवीसिंह उर्फ ​​लीलाधर शंकरसिंह चव्हाण (30) और इस फ्लैट के मालिक अभिनव रामनाथ वाजपेयी और मोना रामनाथ वाजपेयी की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस ने फर्जी ग्राहक बनकर मारा छापा            

इस कार्रवाई की जानकारी देते हुए पुणे पुलिस ने बताया कि, इस स्पा सेंटर का संचालन औंध के कोटबागी अस्पताल के पास रिद्धि लोटस, माधुरी पार्क सीएचएस के एक फ्लैट से किया जा रहा था। यहां पर स्पा की आड़ में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने पहले अपने एक कर्मचारी को फर्जी ग्राहक बनाकर सूचना की पुष्टि के लिए भेजा। उक्‍त पुलिसकर्मी ने वहां पर 'एक्‍स्‍ट्रा सर्विस' के लिए बातचीत कर ऑनलाइन भुगतान किया, साथ ही अपनी टीम को भी सिग्‍नल भेज दिया। जिसके बाद पुलिस टीम ने छापा मार दिया।

सीसीटीवी में पुलिस को आते देख स्पा का दरवाजा किया बंद

इस दौरान काउंटर पर बैठे सुफियान ने सीसीटीवी में पुलिस को आते देख स्पा का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद वह दो महिलाओं को लेकर फ्लैट की खिड़की से एसी डक्ट में घुस गया और वहां से वह ऊपरी मंजिल पर पहुंच कर खिड़की से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन इससे पहले ही पुलिस टीम ने आरोपी को धरदबोचा। पुलिस पूछताछ करने पर हिरासत में ली गई दोनों महिलाओं ने बताया कि यहां काम करने वाली अन्‍य महिलाओं को पड़ोस की इमारत के एक फ्लैट में रखा गया है। जिसके बाद पुलिस टीम ने वहां पहुंच कर चार युवतियों को छुड़ाया। इस स्‍पा में मिली सभी युवतियों को रिहा कर दिया गया। पुलिस टीम अब बाकि आरोपियों की तलाश कर रही है।