लाइव टीवी

Pune Crime News: नशे में ऑटो ड्राइवर ने किया हंगामा, सब-इंस्पेक्टर समेत सिपाहियों को पीटा

Updated Jun 24, 2022 | 19:25 IST

Pune Crime News: पुणे पुलिस ने नशे में धुत होकर हंगामा मचाने वाले ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने न सिर्फ हंगामा मचाया, एक दारोगा और दो सिपाहियों के साथ मारपीट भी की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे में नशे में ऑटो ड्राइवर ने किया हंगामा
मुख्य बातें
  • नशे में ऑटो ड्राइवर का बड़ा हंगामा
  • सब इंस्पेक्टर के साथ की मारपीट
  • पुलिस सिपाहियों को भी पीटा

Pune Crime News: महाराष्ट्र के पुणे में एक ऑटो ड्राइवर ने नशे की हालत में रात करीब डेढ़ बजे जमकर हंगामा मचाया। आरोपी ड्राइवर ने नशे में आकर पहले दो पुलिसकर्मियों को पीट दिया। जिसके बाद आई पुलिस टीम के सब इंस्पेक्टर को भी नहीं बख्शा और मारपीट की। साथ ही ऑटो वाले ने पुलिसकर्मियों की यूनिफॉर्म भी फाड़ डाली। इस पूरे मामले की शुरुआत ऑटो वाले की एक कार में बैठे दो लोगों से बहस के बाद हुई थी। नशे में ऑटो ड्राइवर ने सारी हदें पार कर दी। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, दो युवक सड़क पर अपनी कार लगाकर तेज आवाज में गाने सुन रहे थे। जिस जगह उनकी कार लगी हुई थी, उसने काफी जगह सड़क पर घेर रखी थी। पीछे से आए ऑटो वाले ने पहले कई बार हॉर्न बजाया लेकिन उन्होंने गाड़ी नहीं हटाई। जिसके बाद गुस्से में आकर ऑटो वाले ने कार पर पत्थर बरसा दिए और पीछे का शीशा तोड़ डाला। 

मामले की जांच कर रही पुलिस

ऑटो वाले का हंगामा देखकर वहां मौजूद दो पुलिसकर्मी भी पहुंचे। दोनों उस समय नाइट पेट्रोलिंग पर थे। दोनों पुलिसकर्मियों ने ऑटो ड्राइवर को शांत करने की कोशिश की लेकिन वह चुप नहीं हुआ। जिसके बाद गुस्से में आकर ऑटो ड्राइवर ने दोनों पुलिसकर्मियों पर ही हाथ छोड़ दिया। साथ ही उनकी वर्दी भी फाड़ डाली। सिपाहियों ने इस बात की जानकारी अपनी टीम को दी। सब इंस्पेक्टर समेत पुलिस की एक टीम उसी जगह पहुंची। जब ऑटो वाले को पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी में बैठाया तो उसने सब इंस्पेक्टर भी हमला बोल दिया। ऑटो ड्राइवर के हमले से सब इंस्पेक्टर के चोट लग गई और उन्हें टांके लगवाने पड़े। आरोपी ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया। अगले दिन उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां पुलिस ने उसकी रिमांड मांगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।