लाइव टीवी

Pune Crime News: सिर्फ मजे के लिए खींचता था महिलाओं के गले से चेन, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो खुला राज

Updated Aug 09, 2022 | 15:15 IST

Pune Crime News: पुणे पुलिस ने एक चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जो सिर्फ मजे के लिए महिलाओं के गले से चेन खींचता था। एंटी एक्सटॉर्शन स्क्वॉड यूनिट नंबर 1 ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कर्वेनगर इलाके में एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले को गिरफ्तार किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
चेन स्नेचिंग करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
मुख्य बातें
  • सिर्फ मजे के लिए महिलाओं के गले से खींचता था चेन
  • आरोपी की पहचान प्रवीण मधुकर डोंगरे के रूप में हुई
  • आरोपी बुजुर्ग महिला के साथ करता था स्नेचिंग

Pune Crime News: शहर में हर दिन चोरी, डकैती और चेन स्नेचिंग के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बीते कुछ वक्त से पुणे में चेन स्नेचिंग की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। हालांकि पुलिस चेन स्नेचिंग करने वालों पर नकेल कसने के लिए हर संभव कोशिश करती है, लेकिन बहुत से शातिरों के दिल में पुलिस का कोई डर नहीं दिखता है। ऐसे ही पुणे पुलिस ने एक चेन स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जो सिर्फ मजे के लिए महिलाओं के गले से चेन खींचता था।

घटना कर्वेनगर इलाके की है। पुणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन स्क्वॉड यूनिट नंबर 1 ने एक 23 साल के युवक को गिरफ्तार किया है, जो अपने मजे के लिए महिलाओं की चेन खींचता था। आरोपी की पहचान प्रवीण मधुकर डोंगरे के रूप में हुई है। प्रवीण मधुकर पुणे कर्वेनगर का रहने वाला है। 

घर जाते वक्त बुजुर्ग महिला के साथ हुई घटना

एंटी एक्सटॉर्शन स्क्वॉड यूनिट नंबर 1 ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि कर्वेनगर इलाके में एक बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन छीनने वाले को गिरफ्तार किया गया है। बुजुर्ग महिला के साथ स्नेचिंग की घटना 1 अगस्त को हुई थी, जब बुजुर्ग महिला कोथरुड स्थित गिरिजा शंकर सोसायटी अपने घर जा रही थी। पुलिस ने बताया कि महिला के साथ यह घटना कर्वेनगर में हुई थी। एंटी एक्सटॉर्शन स्क्वॉड यूनिट नंबर 1 के अधिकारियों के मुताबिक आरोपी प्रवीण मधुकर डोंगरे को यूनिट ने 4 अगस्त को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया था। 

पुलिस को मिली सोने की चेन और मोटरसाइकिल 

अधिकारियों को कर्वेनगर के साहू कॉलोनी में चेन स्नेचिंग की कई घटनाओं की जानकारी मिली थी। जिसके बाद एक योजना के तहत पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही। पुलिस पूछताछ में आरोपी प्रवीण मधुकर डोंगरे ने बताया कि वह सिर्फ मस्ती के लिए सोने की चेन तोड़ता है। डोंगरे के पास से एक सोने की चेन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। वहीं अलंकार पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 392 (डकैती की सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।