लाइव टीवी

Pune Crime News: गुरु बना हैवान, छात्राओं का यौन शोषण करने के आरोप में स्कूल टीचर गिरफ्तार

Updated Aug 31, 2022 | 12:52 IST

Pune Crime News: पुणे ग्रामीण पुलिस ने जिले के एक सरकारी स्कूल में छात्रों के साथ छेड़छाड़ के आरोप में एक स्कूल टीचर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान बाबाजी उमाजी घोडे के रूप में हुई है। उसके गंदे काम से पीड़ित छात्राओं के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुणे में छात्राओं के साथ हैवानियत दिखाने पर टीचर गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • एक गुरु ही नाबालिग लड़कियों के लिए हैवान बन गया है
  • पुलिस ने छात्रों के साथ छेड़छाड़ के आरोप में एक टीचर को गिरफ्तार किया
  • माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया है

Pune Crime News: नाबालिग बच्चों से छेड़छाड़ और यौन शोषण के मामले हर दिन सामने आ रहे हैं। इस तरह के गंदे काम को ज्यादातर अंजाम नाबालिगों के करीब रहने वाले लोग दे रहे हैं। फिर चाहे कोई रिश्तेदार को या फिर स्कूल का टीचर। पुणे ने एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक गुरु ही नाबालिग लड़कियों के लिए हैवान बन गया है। पुणे ग्रामीण पुलिस ने जिले के एक सरकारी स्कूल में छात्रों के साथ छेड़छाड़ के आरोप में एक टीचर को गिरफ्तार किया है। 

आरोपी की पहचान बाबाजी उमाजी घोडे के रूप में हुई है। उसके गंदे काम से पीड़ित छात्राओं के माता-पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी अमीबा गांव तालुका के एक गांव के एक सरकारी स्कूल में सातवीं कक्षा का टीचर है।

कुछ लड़कियों ने हिम्मत दिखाई

पुलिस के मुताबिक आरोपी हर बार क्लास में लड़कियों से छेड़छाड़ करता था। यह वह ऐसा गंदा काम काफी वक्त से करता आ रहा था। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब टीचर का शिकार हुईं कुछ लड़कियों ने हिम्मत दिखाई और अपने माता-पिता को इसकी सूचना दी। जिन्होंने तुरंत शिक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद जिला परिषद अधिकारियों ने इस मुद्दो के लेकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया। 

आरोपी टीचर को सस्पेंड कर गिरफ्तार किया 

जिला परिषद के अध्यक्ष आयुष प्रसाद ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि हमें मंगलवार को शिकायत मिली और तुरंत प्रारंभिक जांच के आदेश दिए। रिपोर्ट मिलने के बाद हमने आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया। पुणे ग्रामीण पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई है और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पैरागॉन थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक लहू थाटे ने कहा है कि आरोपी उसी तालुका का रहने वाला है और करीब एक साल से स्कूल में तैनात था। उसे अदालत में पेश किया गया है।