लाइव टीवी

Pune Police : पुणे पुलिस कमिश्नर से ट्विटर पर लोगों ने पूछे ऐसे-ऐसे सवाल, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान

Updated May 09, 2022 | 23:00 IST

Pune Police Commissioner: पुणे सिटी सीपी अमिताभ गुप्ता का ट्विटर पर अलग अंदाज देखने को मिलता है। वे यूजर्स के सवालों पर ऐसे-ऐसे मजेदार जवाब देते हैं, जिन्हें पढ़कर आप भी उनके फैन हो जाओगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुणे सिटी पुलिस कमिश्नर
मुख्य बातें
  • पुणे सिटी पुलिस कमिश्नर का अनोखा अंदाज
  • ट्विटर पर यूजर्स के सवालों पर देते हैं गजब जवाब
  • लोग भी पूछते हैं एक से एक अजब गजब सवाल

Pune Police Commissioner: पुणे सिटी के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता अपने अलग अंदाज से जाने जाते हैं। अक्सर वे ट्विटर पर एक्टिव रहते हैं और लोगों के पूछे सवाल का जवाब भी देते हैं। इसी क्रम में रविवार को भी पुलिस कमिश्नर ने यूजर्स से लाइव चैट की। लाइव चैट पर लोगों ने पुलिस कमिश्नर से अजब-गजब सवाल पूछे जिसका जवाब भी उन्हें अलग अंदाज में मिला। एक यूजर ने तो इतना तक कह दिया कि उनकी पत्नी उनसे व्हाट्सएप पर फोटो लगाने के लिए कहती हैं, मेरी मदद करें। इस सवाल का जवाब भी पुलिस कमिश्नर ने यूनीक स्टाइल में दिया। 

सीपी पुणे सिटी से ट्वीट करते हुए यूजर ने कहा कि मेरी बीवी से अक्सर मेरी लड़ाई होती है, उसका कहना है कि मैं उसका फोटो व्हाट्सएप डीपी पर नहीं लगाता। क्या इस मामले में मैं पुणे पुलिस के भरोसा सेल से बात कर सकता हूं। यूजर का रिप्लाई करते हुए सीपी पुणे सिटी ने कहा ''एक, दूसरे पर भरोसा होना हमेशा अच्छा होता है। सभी घरेलु मुद्दों के लिए तुम भरोसा सेल से संपर्क कर सकते हो।''

अजब-गजब अंदाज में देते हैं जवाब

वहीं एक यूजर ने सवाल पूछा '' ये रोंग साइड टू व्हीलर और फॉर व्हीलर ड्राइवर्स के लिए गरूड़ पुराण में क्या सजा है, विदआउट हेलमेट वाले लोग के बारे में आपका क्या ख्याल है ?" इसके जवाब में सीपी पुणे सिटी ने कहा कि मैं हाल ही में मुंबई से पुणे आया हूं, मैंने मुश्किल से ही यहां पुलिसवालों को सड़क पर देखा है। तुम सड़क पर कहीं भी पुलिसकर्मी को नहीं देख पाओ, लेकिन पुलिस का जितना होना चाहिए, उतना लोगों पर कंट्रोल है और बिना हेलमेट वाले बादशाह को भी हॉस्पिटल का रास्ता देखना पड़ता है।

एक यूजर ने पुणे सिटी सीपी से पूछा ''सर, आप एक पिता भी हो और पुणे में काफी संख्या में छात्र रहते हैं। ऐसे में पुणे के नौजवानों को आप क्या सबसे बड़ी सलाह देना चाहेंगे?" इसके जवाब में सीपी ने कहा कि कन्फ्यूज हो जाना नैचुरल है लेकिन अपना फोकस नहीं छोड़ना चाहिए।