लाइव टीवी

Pune Rape Case: झेलम एक्सप्रेस में नाबालिग लड़की के रेप केस में पुणे से हुईं तीन आरोपियों की गिरफ्तारी, जानें मामला

Updated Jul 23, 2022 | 18:25 IST

Pune Rape Case: झेलम एक्सप्रेस में 14 साल की नाबालिग लड़की के रेप मामले में रेलवे पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को पुणे से गिरफ्तार किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
झेलम एक्सप्रेस में नाबालिग लड़की के रेप केस में पुणे से हुईं तीन गिरफ्तारी, जानें मामला
मुख्य बातें
  • झेलम एक्सप्रेस रेप केस में तीन अरेस्ट
  • ट्रेन पेंट्री कार का एक स्टाफ भी गिरफ्तार
  • रेलवे पुलिस ने तीनों को पुणे से पकड़ा

Pune Rape Case: रेलवे पुलिस ने झेलम एक्सप्रेस की पेंट्री कार में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप केस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन तीनों में एक ट्रेन की पेंट्री कार का स्टाफ और एक कॉन्ट्रेक्टर भी शामिल है। तीनों आरोपियों को रेलवे पुलिस ने पुणे से गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने मुख्य आरोपी को भी पहचान लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच की जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना 19 जुलाई की है। झेलम एक्सप्रेस में स्टेशन से एक 14 साल की लड़की एसी वाली बोगी में घुस गई। पेंट्री वाले ने उसे घूमते देखा तो उससे कई सवाल किए। जब पीड़िता जवाब नहीं दे पाई तो आरोपी ने उसे पेंट्री कार में बैठने और खाने का लालच दिया। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ पेंट्री कार में रेप किया। जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता को किसी अन्य स्टेशन पर उतार दिया। पीड़िता की खराब हालत देखकर एक एनजीओ की टीम को शक हुआ तो उन्होंने कहानी पूछी। जिसके बाद एनजीओ की टीम ने पीड़िता को रेलवे पुलिस तक पहुंचाया। 

आसान नहीं था आरोपियों को पकड़ना

जिसके बाद पीड़िता को वहां की स्थानीय पुलिस के पास ले जाया गया और जहां रेप केस दर्ज किया गया। जिसके बाद केस भोपाल रेलवे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया। वहीं रेलवे पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ के आधार पर अंदाजा लगाया कि आरोपी की उम्र करीब 25 साल है और वह ए 2 जेड हाउस कीपिंग के नाम का बैज लगाकर ड्रेस पहनता है। 

13 लोगों पर गया था पुलिस का शक

जिसके बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई। इस दौरान पुलिस ने 13 संदिग्धों का पता निकाला जिनमें तीन पर मुख्य रूप से शक गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद पीड़िता ने भी मुख्य आरोपी की पहचान कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।