लाइव टीवी

'मेरा कोई अपना नहीं, गड्ढे में फेंक देना मेरा शव', नौकरी नहीं मिलने पर शख्स ने किया सुसाइड, छोड़ा दर्द भरा नोट

Updated Jun 11, 2022 | 19:48 IST

पुणे में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। नौकरी की तलाश में केरल से पुणे आया एक युवक नौकरी न मिलने से निराश होकर सुसाइड कर लिया। मृतक ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने अपनी निराशा व्‍यक्‍त करते हुए बताया कि उसके पास न तो खाना है और न ही पैसा, इसलिए वह सुसाइड कर रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नौकरी नहीं मिलने से परेशान युवक ने किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • नौकरी नहीं मिलने से निराश केरल के युवक ने किया सुसाइड
  • युवक के पास नहीं था खाना खाने के लिए एक भी रुपया
  • युवक के पास से मिला दर्दभरा सुसाइड नोट, पुलिस कर रही जांच

Pune Suicide: पुणे के ठेरगांव में नौकरी न मिलने से निराश और परेशान एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। मृतक के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने अपना दर्द बयां करते हुए सुसाइड का कारण बताया है। यह सुसाइड इतना दर्द भरा है कि उसे पढ़कर किसी की भी आंखे भर आएंगी। पुलिस ने बताया मृतक की पहचान केरल निवासी सुरेश कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के संबंध में वाकाड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक का शव शुक्रवार सुबह थेरगांव में केजुदेवी तटबंध में तैरता हुआ मिला। शव देखकर ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से पानी से बाहर निकाला। शव की तलाशी लेने पर जेब से युवक का पहचान पत्र और एक दर्द भरा सुसाइड नोट भी मिला है।

युवक ने लिखा मेरी मौत पर शोक मनाने वाला कोई नहीं

मृतक युवक ने नौकरी न पाने के गम और जीवन के निराशा को बेहद दर्दनाक तरीके से अपने सुसाइड नोट में दर्ज किया है। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि, मैं इस शहर में नौकरी की तलाश में आया था। हालांकि, मुझे यहां पर कोई नौकरी नहीं मिली। अब मेरे पास न तो पैसे हैं और न ही खाने के लिए खाना। इसलिए मैं अब सुसाइड कर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर रहा हूं। मेरी मौत के बाद मेरे शरीर को गड्ढे में फेंक देना, क्योंकि मेरी मृत्यु पर शोक मनाने वाला मेरे पास कोई नहीं है। इस सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस इस मामले को प्रारंभिक तौर पर सुसाइड मान कर जांच कर रही है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, प्रारंभिक तौर पर यह जरूर सुसाइड का मामला लग रहा है, लेकिन इसमें अभी कई विषय जांच के दायरे में हैं। पुलिस के अनुसार अभी इस सुसाइड नोट की सत्‍यता की जांच की जा रही है कि, इसे मृतक सुरेश ने क्‍या खुद लिखा है या इस घटना के पीछे किसी और का हाथ है।