लाइव टीवी

Ardab Mutiyaran Punjabi Movie : क्‍यों देखे Sonam Bajwa की ये फ‍िल्‍म, जानें खास बातें

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 18, 2019 | 12:22 IST

Ardab Mutiyaran Punjabi Film : सोनम बाजवा (sonam bajwa) को पंजाबी फ‍िल्‍म अड़ब मुट‍ियारां में एक अलग ही अंदाज में देखेंगे। जानें क्‍या खास है इस फ‍िल्‍म में -

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sonam Bajwa in Ardab Mutiyaran Punjabi Film

पंजाबी फ‍िल्‍म इंडस्‍ट्री में सोनम बाजवा काफी पॉपुलर एक्‍ट्रेस हैं और अब अपनी फ‍िल्‍म अड़ब मुट‍ियारां के साथ दर्शकों के सामने हैं। वैसे बॉलीवुड हो या रीजनल स‍िनेमा, फीमेल लीड को केन्‍द्र में रखकर फ‍िल्‍में कम ही बनती हैं। लेकिन अड़ब मुट‍ियारां के ट्रेलर को मिले र‍िस्‍पॉन्‍स को देखकर ही लग गया था क‍ि दर्शक इसे खूब एंजॉय करने वाले हैं। फ‍िल्म 18 अक्‍टूबर को र‍िलीज हो गई है। 

फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर मानव शाह हैं और इसकी कहानी धीरज रतन ने ल‍िखी है। संवाद राकेश धवन के हैं। फ‍िल्‍म में लीड रोल में सोनम बाजवा को आप बब्‍बू बैंस के किरदार में देखेंगे जो अपनी ही अनक में रहने वाली लड़की है और र‍िकवरी एजेंट का काम करती है। उनके साथ अहम क‍िरदारों में न‍िंजा, अजय सरकार‍ियां, महरीन पीरजादा हैं। साथ ही कॉमेडी की दुन‍िया के बड़े नाम सुदेश लहरी भी एक अहम किरदार निभा रहे हैं। 

अड़ब मुट‍ियारां की कहानी (Ardab Mutiyaran story)
सोनम बाजवा का लीड किरदार बब्‍बू बैंस है जो अपने ह‍िसाब से चलने वाली लड़की है। कहानी में ट्व‍िस्‍ट तब आता है जब उसकी शादी के बाद पता लगता है क‍ि लड़के की भाभी से वह पहले पंगा ले चुकी है। ऐसे में ससुराल में सेटल होने में उसको परेशानी होती है लेकिन वह अपना ब‍िंदास अंदाज भी नहीं बदलती। अब उसे क‍िन बातों का सामना करना पड़ता है और क्‍या उसकी शादी ट‍िकी रहती है, यही फ‍िल्‍म की कहानी है। 

अड़ब मुट‍ियारां र‍िव्‍यू (Ardab Mutiyaran Review)
अड़ब मुट‍ियारां फ‍िल्‍म में सोनम बाजवा ने यादगार परफॉर्मेंस दी है। पर्दे पर उनका एटीट्यूड कमाल द‍िखा है और उनके इसी अंदाज की वजह से फ‍िल्‍म लंबे समय तक याद रखी जाएगी। डायरेक्‍टर मानव शाह ने फ‍िल्‍म को बांधा बढ़‍िया है। यहां खास तारीफ डायलॉग राइटर राकेश धवन की होनी चाह‍िए जिन्‍होंने कई बढ़‍िया पंच द‍िए हैं। 

सपोर्ट‍िंग कास्‍ट का भी काम अच्‍छा है ज‍िससे सोनम के किरदार को और उभरने का मौका मिला है। हालांक‍ि थोड़ा न‍िराश फ‍िल्‍म के म्‍यूज‍िक ने क‍िया है क्‍योंकि कोई भी गाना ऐसा नहीं है जो लंबे समय तक याद रहे।