लाइव टीवी

Punjabi Video: सत्कार संधू का सुदेश कुमारी के साथ नया गाना, देखिए मिट्ठा-मिट्ठा पंजाबी वीडियो सॉन्ग

Updated Jan 03, 2022 | 11:44 IST

Mitha Mitha Punjabi song Video: पंजाबी कलाकार सत्कार संधू और सुदेश कुमारी का नया पंजाबी गाना मिट्ठा मिट्ठा ट्रेंड हो रहा है। जस्सी एक्स ने इस गाने को लिखने के साथ म्यूजिक भी दिया है।

Loading ...
मिट्ठा मिट्ठा पंजाबी सॉन्ग वीडियो
मुख्य बातें
  • बंटी अरोड़ा ने किया है 'मीठा मीठा' गाने का निर्देशन।
  • नए पंजाबी सॉन्ग को जस्सी एक्स ने दिया है म्यूजिक।
  • नीचे देखें सत्कार संधू और सुदेश कुमारी के गाए गाने का वीडियो।

Mitha Mitha Punjabi song Video: सभी पंजाबी संगीत प्रेमियों के लिए, 'सत्कार संधू और सुदेश कुमारी' का गाया गया लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग 'मीठा मीठा' आ चुका है। 'मीठा मीठा' गाने का निर्देशन बंटी अरोड़ा ने किया है। गायक सतकार संधू और सुदेश कुमारी के गाने मीठा मीठा का म्यूजिक जस्सी एक्स की ओर से दिया गया है।

मीठा मीठा गीत के बोल जस्सी एक्स ने ही लिखे हैं। 'सत्कार संधू और सुदेश कुमारी' के गाने 'मीठा मीठा' के बारे में ज्यादा जानने के लिए, नीचे वीडियो देखकर उसका आनंद लें।

Also Read: Punjabi Video: रिलीज हुआ चाहत कक्कड़ का नया गाना काजू, खूबसूरत अदाओं से बनाया दीवाना

गाने में पंजाबी कपल के रोमांस और केमेस्ट्री की कहानी दिखाई गई है, जहां कपल को अलग-अलग जगहों पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है।

गाने के बोल भी लोगों को खासा प्रभावित कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर पंजाबी फैंस के बीच इस गाने की चर्चा भी काफी हो रही है। पंजाबी गाने की एक खास बात ये भी है कि इसमें मॉडर्न और पारंपरिक दोनों तरह से एक कपल के बीच की केमेस्ट्री की कहानी दिखाई गई है।

Also Read: Punjabi Song 2021: नया पंजाबी गाना 'पसंद तू वे' हुआ रिलीज, कुछ ही घंटों में निशा बानो का सॉन्ग हुआ वायरल

गाने में चमक-धमक, गाड़ियों और रुतबे जैसे तमाम पहलुओं को अन्य कई पंजाबी गानों की तरह उभारकर दिखाया गया है। मीठा मीठा जैसे और पंजाबी गानों के लिए टीएन नवभारत के पंजाबी सेक्शन में जाएं। कई अन्य तरह के क्षेत्रीय संगीत की तरह पंजाबी गाने इन दिनो पंजाबी गाने भी पूरे देश में मशहूर हो रहे हैं और अब यह किसी क्षेत्र विशेष तक सीमित नहीं हैं।